JK: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकवादियों को किया ढेर, सर्च अभियान जारी

जम्मू -कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ मुठभेड़ जारी है। इस दौरान सुरक्षा बलों ने एक दशहतगर्द को ढेर कर दिया है।

जम्मू -कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ मुठभेड़ जारी है। इस दौरान सुरक्षा बलों ने  जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी ढेर कर दिया है ।पुलिस ने यह जानकारी दी।पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी), कश्मीर क्षेत्र, विजय कुमार ने कहा कि मारे गए आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) से संबंधित थे और इसमें एक पाकिस्तानी नागरिक भी शामिल है।
कुमार ने कहा, ‘‘घटनास्थल से दो एम-4 कार्बाइन और एक एके सीरीज राइफल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया।’’ उन्होंने कहा कि यह ‘‘हमारे लिए एक बड़ी सफलता’’ है।
जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम ने जिले के चांदगाम गांव में घेराबंदी और तलाश अभियान छेड़ा था। इसी दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी।
1641351072 army7
मंगलवार को हुई मुठभेड़ में दो स्थानीय आतंकवादी मारे गये थे
उन्होंने बताया कि इलाके में दो या दो से अधिक आतंकवादी फंसे हो सकते हैं।पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘ पुलिस और सुरक्षा बलों का अभियान जारी है।’’ विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।दक्षिणी कश्मीर में सोमवार के बाद से यह दूसरी मुठभेड़ है। कुलगाम जिले में मंगलवार को हुई मुठभेड़ में दो स्थानीय आतंकवादी मारे गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।