प्रधानमंत्री की चौंकाने वाली क्षमता अब भी नहीं हुई खत्म : उमर

NULL

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद में फेरबदल पर आज प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सथा में तीन साल रहने के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चौंकाने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है और उसे कोई चुनौती नहीं है।

Modi Cabinet New Minister1

वह उस ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें कहा गया था कि किसी भी पत्रकार को मंत्रिपरिषद में फेरबदल पर प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह क्या योजना बना रहे हैं इसके बारे में कोई भनक नहीं थी। मंत्रिपरिषद में फेरबदल आज सुबह हुआ।

omar

उमर ने ट्विटर पर लिखा कि प्रधानमंत्री के तौर पर तीन साल से अधिक समय हो गए हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चौंका देने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है और उसे कोई चुनौती नहीं है। वह कभी भी लोगों को चौंकाने में विफल नहीं होते हैं।

सुरक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति का उल्लेख करते हुए निर्मला सीतारमण को अपनी बधाई में उमर ने कहा कि हाई टेबल पर लैंगिक संतुलन स्थापित हो गया है। सीतारमण को रक्षा मंत्री बनाया गया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि वाह। राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) से सुरक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति की सीट पर। शानदार सफर। निर्मला सीतारमण जी बहुत अच्छा। एक बेहद प्रतिष्ठित जिम्मेदारी। बधाई और आपको अपनी नयी जिम्मेदारी के लिये निर्मला सीतारमण जी शुभकामनाएं। ”

उन्होंने कहा कि मंत्रिपरिषद में भले ही लैंगिक संतुलन नहीं हो, लेकिन हाई टेबल पर निश्चित तौर पर है। बहुत बढ़िया नरेंद्र मोदी जी।

राज्यवर्द्धन राठौर को देश का नया खेल मंत्री बनाए जाने पर टिप्पणी करते हुए उमर ने कहा कि  क्षेत्र की जानकारी और उम्र भी उनके साथ है। खेल एवं युवा मामलों को देखने के लिये राठौर शानदार पसंद।

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता ने नया रेल मंत्री नियुक्त किये जाने के लिये पीयूष गोयल को भी बधाई दी। उन्होंने उम्मीद जताई कि जम्मू कश्मीर में कटराबनिहाल रेल लिंक को वह प्रोत्साहन देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।