राहुल गांधी ने कहा- BJP और RSS करोड़ो रुपये खर्च कर उनकी छवि खराब कर रही है

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर यात्रा के दौरान कहा कि भाजपा पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने जनता के सामने उनकी छवि बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष  राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर यात्रा के दौरान कहा कि भाजपा पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने जनता के सामने उनकी छवि बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है हजारों करोड़ रुपये लगाए हैं, परंतु सत्य कभी न कभी तो सामने आता है। उन्होंने यह बात सोशल मीडिया पर उपहासपूर्ण तरीके से खुद को पप्पू  कहे जाने के संदर्भ में बात कही  है।
भाजपा पार्टी पर क्या बोले राहुल?
अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के अंतिम चरण में पहुंचने के दौरान राहुल ने कहा कि कांग्रेस सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को यह सिखाएगी कि इस देश में सच चलता है, धन, ताकत और अहंकार नहीं चलता। कश्मीर घाटी की यात्रा शुरू करने से पहले जम्मू में संवाददाताओं से बातचीत में 52 वर्षीय कांग्रेस नेता से जब पूछा गया कि क्या कांग्रेस उनकी पप्पू वाली छवि के मुकाबले के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रही है तो उन्होंने कहा, मेरी छवि को खराब करने के लिए हजारों करोड़ रुपये खर्च किये गये हैं। भाजपा और उसके नेताओं ने क्रमबद्ध तरीके से ऐसा किया है। हजारों करोड़ रुपये से सच को नहीं छिपाया जा सकता और आपने इसे देखा है। सच हमेशा सामने आता है।
आरएसएस  पर लगाए आरोप?
उन्होंने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भाजपा के नेताओं को लगता है कि धन और ताकत से सबकुछ हासिल किया जा सकता है। उन्होंने कहा, ‘‘आप किसी को अपमानित कर सकते हैं, किसी की छवि बिगाड़ सकते हैं, किसी सरकार को खरीद सकते हैं, पैसे से कुछ भी किया जा सकता है। लेकिन वह सच नहीं होगा। सच हमेशा धन और ताकत को किनारे कर देता है और भाजपा के नेता धीरे-धीरे इस हकीकत से वाकिफ हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।