कश्मीर घाटी में आतंकवाद पर सुरक्षाबलों का ताबड़तोड़ प्रहार जारी, कुलगाम में 2 दशहतगर्द ढेर

कश्मीर घाटी में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ताबड़तोड़ प्रहार जारी है। गुरुवार को कुलगाम जिला में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

कश्मीर घाटी  में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ताबड़तोड़ प्रहार जारी है। गुरुवार को कुलगाम जिला में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से देर बुधवार को रेडवानी बाला में घेराबंदी तथा तलाश अभियान शुरू किया। इसी दौरान यह मुठभेड़ हुई।
1639627020 army65
जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों के जवानों ने गोलियां चलाई 
पुलिस ने कहा, ‘तलाश अभियान के दौरान वहां पिछे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों के जवानों ने गोलियां चलाई और मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं।’पुलिस के मुताबिक इलाके में सुरक्षा बलों का अभियान अभी जारी है।
कल सुरक्षाबलों ने पुलवामा में 1 आतंकवादी मार गिराया
बता दें कि बुधवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान एक आतंकवादी मार गिराया। पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने आतंकवादियों की मौजूदगी वाले इलाके की घेराबंदी कर विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू किया।जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों के छिपे हुए स्थान पर पहुंचे, तभी आतंकवादियों ने अपने बचाव में गोलीबारी शुरू की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।