मूसेवाला की हत्या का बदला लेने के लिए बब्बू मान और मनकीरत औलख की हत्या होने वाली थी ? - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

मूसेवाला की हत्या का बदला लेने के लिए बब्बू मान और मनकीरत औलख की हत्या होने वाली थी ?

सिद्धू मूसेवाला का मर्डर हुए एक साल हो चुके है अब तक मूसेवाला के शूटरों को नहीं पकड़ा गया है इसलिए लगातार सिद्धू का परिवार इंसाफ की मांग कर रहा है ।अभी तक मूसेवाला का के सुलझा नहीं कि फेमस पंजाबी सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख को भी जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद चंडीगढ़ पुलिस की ऑपरेशन सेल कार्रवाई कर रही है। ऑपरेशन सेल ने बब्बू मान और मनकीरत औलख को जान से मारने की योजना बना रहे देविंदर बंबीहा गिरोह को गिरफ्तार किया है।

सिद्धू मूसेवाला का मर्डर हुए एक साल हो चुके है अब तक मूसेवाला के शूटरों को नहीं पकड़ा गया है इसलिए लगातार सिद्धू का परिवार इंसाफ की मांग कर रहा है ।अभी तक मूसेवाला का के सुलझा नहीं कि फेमस पंजाबी सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख को भी जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद चंडीगढ़ पुलिस की ऑपरेशन सेल  कार्रवाई कर रही है। ऑपरेशन सेल ने  बब्बू मान और मनकीरत औलख को जान से मारने की योजना बना रहे देविंदर बंबीहा गिरोह को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी
पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी की पहचान बुड़ैल निवासी मन्नू बट्टा पंचकूला के बरवाला निवासी अमन कुमार और मलोया के संजीव  और मलोया के कमलदीप  के रूप में की है।
24 जिंदा कारतूस बरामद करने का दावा 1678954957 goli
इसके साथ ही पुलिस ने उनके पास से चार पिस्तौल और 24 जिंदा कारतूस बरामद करने का दावा भी किया है। पुलिस ने कहा कि एक आरोपी को कनाडा के एक गिरोह के सदस्य ने दो गायकों को खत्म करने के लिए एके-47 राइफल इकट्ठा करने के लिए कहा था।
बंबीहा गैंग का खुलासा
इन मामलों में बंबीहा गैंग का नाम सामने आता रहा है इस गैंग का गिरोह को लकी पटियाल  गैंग को विदेश से चला रहा है। बताया जा रहा है कि वो अपने साथी और सदस्यों के साथ व्हाट्सएप और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से संपर्क में रहता है।जबकि उन्हें व्यवसायियों, होटलों और नाइट क्लबों के मालिकों और गायकों से पैसे ऐंठने का निर्देश देता है। चारों आरोपी मुख्य रूप से लकी पटियाल के करीबी कनाडा के प्रिंस कुराली के संपर्क में थे।
मूसेवाला मर्डर केस का बदला लेना चाहती है  गैंग1678955017 qqa
 पुलिस ने कहा कि प्रिंस ने गिरफ्तार आरोपियों में से एक को फोन किया था और उसे एके -47 राइफल लेने के लिए कहा था। जिसे उसने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने के लिए जम्मू-कश्मीर से मनकीरत औलख और बब्बू मान को मारने के लिए कहा था। इन सबके बीच सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस को लेकर लौरेंस बिश्नोई ने जेल से कई खुलासे किये। लारेंस ने बताया था  की मूसेवाला का मर्डर क्यों किया और मर्डर करने के लिए किन लोगों को बोला गया था इन  सभी बातों का खुलास लारेंस ने एक इंटरव्यू में किया है। आपको बता दें मूसेवाला का मर्डक कराने में लारेंस बिश्ननोई और गोल्डी बराड़ का हाथ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।