वसुंधरा राजे को काले झण्डे दिखाने के मामले में 10 लोग गिरफ्तार

NULL

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को काले झण्डे दिखाने के मामले में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। थाना प्रभारी शीशराम मीणा ने बताया कि मुख्यमंत्री को काले रंग का झंडे दिखाने के मामले में 10 लोगों को हिरासत में लिया है जिनमें से दो व्यक्तियों की जेबों से काले रंग के रुमाल मिले हैं। जिन लोगों को हिरासत में लिया है उनके पास मुख्यमंत्री से मिलने के पास भी बरामद किए गये हैं।

उन्होंने बताया कि यह जांच का विषय है कि इनको पास किस आधार पर पहुंचे हैं। एक अन्य मामले में ब्राह्मण समाज के एक प्रतिनिधि को भी इसलिए प्रवेश नहीं करने दिया गया कि उसने काली रंग की शर्ट पहनी हुई थी। काले रंग की शर्ट या काले रंग के रुमाल वगैरह ले जाने वाले को कतई प्रवेश नहीं दिया जा रहा।

पुलिस इस मामले पर सतर्कता बरत रही थी। ब्राह्मण समाज के जिस प्रतिनिधि को काली शर्ट पहनने के कारण अंदर जाने से रोका गया उसे भी मुख्यमंत्री से मिलने का पास जारी हुआ था। इधर, मुख्यमंत्री से मिलने को लेकर एक महिला ने हंगामा कर दिया। महिला का आरोप है कि अलवर शहर कोतवाल 20 लाख रुपए की ठगी करने वाले को बचा रहा है।

महिला गीता अरोड़ का आरोप है कि उसके प्लॉट की रजिस्ट्री धोखाधड़ से कर ली गई है और अब वह सड़क पर आ गई है। समाज के लोगों के अलावा वहां पर मुख्यमंत्री से विकास कार्यों की शिकायत को लेकर मिलने वालों का तांता लगा रहा लेकिन उन्हें नहीं मिलने दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।