अलवर : जीजा ने गला दबाकर साली को कुंए में फेंका, दो दिन बाद जिंदा निकली नाबालिग

अलवर में दो दिन से लापता नाबालिग छात्रा घायल अवस्था में कुंए से बरामद हुई। छात्रा दो मार्च को घर से कॉलेज जाने के बाद अचानक लापता हो गई थी।

राजस्थान के अलवर में दो दिन से लापता नाबालिग छात्रा घायल अवस्था में कुंए से बरामद हुई। छात्रा दो मार्च को घर से कॉलेज जाने के बाद अचानक लापता हो गई थी। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट अलवर शहर कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। इस मामले में पुलिस ने लड़की के जीजा को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के मुताबिक, नाबालिग छात्रा दो मार्च को लापता हुई थी, पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई थी। लड़की को कोतवाली पुलिस की स्पेशल टीम ने कुंए से सही सलामत ढूंढ कर बाहर निकाला। स्पेशल टीम ने तत्परता दिखाते हुए बालिका को कुएं से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।

राजस्थानः यूक्रेन में फंसे कोटा के छात्रों के परिवारवालों लोकसभा अध्यक्ष बिरला ने की मुलाकात

उन्होंने बताया कि इस संबंध में तत्परता दिखाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया और एएसआई विजेंद्र सिंह को जांच सौंपी गई। सीसीटीवी कैमरा खंगालने के बाद भी यह मालूम चला कि यह लड़की अपने जीजा के साथ जाती हुई दिखाई दी है। पुलिस ने जीजा को पकड़कर पूछताछ की तो उसने बताया उसने गला घोट कर कुएं में फेंका है। 
एनडीआरएफ और एफएसएल टीम की सहायता से मंगल विहार स्थित नगर विकास न्यास के खाली प्लॉट में बने कुएं से कल देर रात को लड़की को जिंदा निकाला गया। लड़की की सांसे चल रही है। अभी जिंदा है। इस संबंध में आरोपी जीजा को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।
पुलिस अधीक्षक के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में उसके जीजा ने बताया कि उसने पहले उसका गला घोंटा फिर उसे कुएं में धक्का दे दिया उसका इरादा इसकी हत्या करने का था। इधर, बालिका के सिर में चोट में गंभीर चोट आई है जिसके कारण बालिका को देर रात जयपुर रैफर किया गया है। बालिका के पिता ने कहा पुलिस ने हमारा पूरा साथ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।