सतीश पूनिया बोले- कांग्रेस सरकार के ‘कुशासन’ से लोग परेशान

भाजपा के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शनिवार को आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार के ‘कुशासन’ में लोग परेशान हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शनिवार को आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार के ‘कुशासन’ में लोग परेशान हैं। पूनिया ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा, ‘‘राज्य सरकार के ‘कुशासन’ से आमजन परेशान है और नौजवान हैरान, निराश एवं आक्रोशित हैं, जो कांग्रेस सरकार की विदाई के लिये तैयार हैं।’’
भाजपा प्रवक्ता के अनुसार भर्ती परीक्षाओं के ‘पेपर लीक’ मामले को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा मार्च के पहले सप्ताह में विधानसभा का घेराव किया जाएगा। इस बारे में पूनिया व प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने शनिवार को बैठक लेकर मार्गदर्शन किया।
पूनिया ने कहा कि भाजपा ने पहले भी कई बार जयपुर से लेकर सभी जिलों में सड़क से लेकर सदन तक कांग्रेस सरकार के ‘कुशासन’ खिलाफ आंदोलन एवं धरने प्रदर्शन करके मजबूती से लड़ाई लड़ी। उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस सरकार के साढ़े 4 साल के शासन पर ‘पेपर लीक’ काला धब्बा है और इनके शासन में 18 से अधिक बार ‘पेपर लीक’ चुके हो चुके हैं। कांग्रेस सरकार ने नौजवानों के सपने तोड़ने का काम किया है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।