शुरू से अंत तक खेलने के बाद भी रहाणे ना दिला पाए टीम को जीत, उड़ रहा है मजाक - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

शुरू से अंत तक खेलने के बाद भी रहाणे ना दिला पाए टीम को जीत, उड़ रहा है मजाक

NULL

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम मे आज राजस्थान रॉयलस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला गया था।इस मैच से पहले राजस्थान रॉयलस टीम ने 6 मैच खेले है और इसमे इन्होने 3 मैचो मे जीत हासिल की है तो 3 मे ही हार का सामना करना पड़ा है।

RR SRH

वही इन दोनो के बीच टक्कर की बात करे तो इन दोनो टीमो के बीच अब तक 8 मैच खेले गए है।जिसमे दोनो ही टीमे बाराबरी पर है क्योँकि दोनो ही टीमो ने 4-4 मैचो मे जीत हासिल की है।

Shikhar Dhawan was dismissed early, paving way for yet another poor start for SRH

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजो ने बल्लेबाजी से निराश किया।एलेक्स हेल्स ने धीमी पारी खेली , इन्होने 39 गेंदो पर 45 रन का स्कोर बनाया।

Jofra Archer reacts after Rahul Tripathi drops Kane Williamson early in his innings

वही केन विलियमसन ने 43 गेंदो पर 63 रन बनाए और इस पारी मे 7 चौके और 2 छक्के शामिल थे।इनके अलावा कोई अन्य बल्लेबाज टिक नही पाया।सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 151 रन बनाए।

Kane Williamson continued his good run in the IPL and brought up his fourth half-century of the IPL season

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयलस की शुरुआत काफी खराब हुई क्योँकि महज 13 के स्कोर पर राहुल त्रिपाठी 4 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए।इसके बाद संजू सैमसन और रहाणे ने पारी को आगे बढ़ाया।

Rahul Tripathi suffered another failure with the bat, getting dismissed for 4

लेकिन संजू सैमसन 30 गेंदो पर 40 रन बनाकर सिद्धार्थ कौल के शिकार बन गए।इसके बाद बेन स्टोक्स शून्य रन पर युसुफ पठान के शिकार बन गए ।जोस बटलर भी कुछ खास नही कर पाए और 10 रन बनाकर राशिद खान के शिकार बन गए।

Ajinkya Rahane held one end strong even as wickets kept falling from the other en route his 26th IPL fifty

अजिंक्य रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 65 रन बनाए लेकिन इसके बावजूद यह अपनी टीम को जीताने मे असमर्थ रहे।राजस्थान रॉयलस ने ऑवर ऑल काफी धीमी बल्लेबाजी की जिस वजह से इन्हे हार का सामना करना पड़ा।

Sunrisers Hyderabad bowlers got on top of the hosts right after breaking the second wicket stand and helped the side to an 11-run win

राजस्थान रॉयलस ने निर्धारित 20 ओवर में 140 रन बनाए।सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजो ने लगातार तीन मैचो मे शानदार गेंदबाजी की है।आइए देखते है ट्वीटर पर किस तरह सनराइजर्स हैदराबाद की जीत का जश्न मनाया गया:-

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।