Abhishek Sharma को ताबड़तोड़ पारी खेलने के बावजूद पड़ी डांट

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Abhishek Sharma को ताबड़तोड़ पारी खेलने के बावजूद पड़ी डांट

Abhishek Sharma जिन्होंने कल अपनी धुँआधार पारी के चलते चेन्नई सुपर किंग्स को पूरी तरह से उधेड़ दिया। उनकी पारी के बाद जहां फैंस उनके मुरीद हो गए वहीं अब लोग उन्हें Rohit Sharma के साथ टी20 वर्ल्ड कप में ओपन करते हुए भी देखना चाहते हैं। लेकिन इस शानदार पारी के बावजूद उन्हें काफी ज्यादा डांट पड़ी और यह डांट लगाने वाले खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि उनके गुरु निकले। तो आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

abhishek %E0%A4%B6%E0%A4%B0%E0%A5%8D%E0%A4%AE%E0%A4%BE 31

  • HIGHLIGHTS
  • Abhishek Sharma ने 12 गेंद में 37 रन बनाए।
  • Sunrisers Hyderabad ने Chennai Super Kings को हराया
  • Yuvraj Singh ने लगाई Abhishek की क्लास
  • Shivam Dubey की Yuvraj Singh ने की तारीफ़ 

IPL 2024 में Sunrisers Hyderabad टीम की तरफ से अभी तक बल्लेबाजी के मोर्चे पर शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। टीम की तरफ से पारी की शुरुआत करने वाले बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज Abhishek Sharma लगातार धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। Chennai Super Kings के खिलाफ मैच में भी जब Sunrisers Hyderabad की टीम को 166 रनों का टारगेट मिला तो Abhishek Sharma ने सिर्फ 12 गेंदों में 37 रनों की पारी खेलने के साथ मुकाबले को शुरू में एकतरफा करने का काम किया। हालांकि Abhishek Sharma की इस शानदार पारी के बावजूद पूर्व भारतीय खिलाड़ी और सिक्सर किंग के नाम से पहचाने जाने वाले Yuvraj Singh ने उनके आउट होने के तरीके पर नाखुशी जाहिर की है।

Screenshot 1
Abhishek Sharma ने इस मुकाबले में Sunrisers Hyderabad की पारी के दौरान दूसरे ओवर में मुकेश चौधरी के खिलाफ 26 रन बना दिए थे। हालांकि अगले ही ओवर में वह दीपक चाहर के खिलाफ एक खराब शॉट खेलने की वजह से अपना विकेट गंवा बैठे। Abhishek Sharma को अब तक चार मैचों में अच्छी शुरुआत तो मिली लेकिन वह इसे बड़े स्कोर में बदलने में सफल नहीं हो सके। इसी को लेकर Yuvraj Singh ने ट्वीट करते हुए एक्स पर लिखा कि मैं तुम्हारे ठीक पीछे हूं लड़के…फिर से तुमने अच्छा खेला, लेकिन आउट होने के लिए ये एक खराब शॉट था। Abhishek Sharma को इस मुकाबले में उनकी इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया।

shivam dube 1 e1712384206360
Yuvraj Singh ने Abhishek Sharma के अलावा इस मुकाबले में Chennai Super Kings की तरफ से खेल रहे शिवम दुबे के प्रदर्शन की भी तारीफ की जिन्होंने 24 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 45 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। इस सीजन दुबे अब तक इसी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं। वहीं Yuvraj Singh ने Shivam Dubey को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें फील्ड को आसानी से चकमा देते हुए देख काफी अच्छा लगा। मुझे लगता है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए Shivam Dubey को भारतीय टीम का हिस्सा होना चाहिए क्योंकि उसके पास गेम को बदलने की काबिलियत मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।