SAvsIND टेस्ट सीरीज के बाद तेज गेंदबाज Zaheer Khan का Mukesh Kumar पर बयान हुआ वायरल ।

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी Zaheer Khan ने मुकेश कुमार की तारीफ के पुल बाँध दिए । उन्होंने बयान दिया है कि पुरे क्रिकेट जगत में बुमराह और सिराज की चर्चा हो रही है, पर कोई भी मुकेश कुमार के प्रदर्शन की चर्चा नहीं कर रहा है ।1671892798 1664404647 mukesh kumar cms

HIGHLIGHTS

  • जहीर खान ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,मुकेश कुमार को मौका मिला और उसका उन्होंने पूरी तरह से फायदा उठाया
  • भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी Zaheer Khan ने मुकेश कुमार की तारीफ के पुल बाँध दिए
  • मुकेश कुमार ने  केपटाउन टेस्ट में लिए  चार विकेट 

भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए केपटाउन में खेले गए दूसरे टेस्ट मुकाबले में मेजबान साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से रौंद दिया। यह मुकाबला सिर्फ दो दिनों के अंदर ही खत्म हो गया। टीम इंडिया की ओर से इस मैच में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने धारदार गेंदबाजी की। मोहम्मद सिराज ने पहली पारी में छह विकेट चटकाए और अपने करियर का सर्वोत्तम स्पेल डालने में सफल रहे, वहीं दूसरी पारी में जसप्रीत बुमराह के तेजतर्रार गेंदबाजी कर छह विकेट अपने नाम किए। यही कारण है कि SAvsIND सीरीज के बाद इन दोनों खिलाड़ियों की काफी चर्चा चल रहीं हैं।153100 iipfowcxoz 1610186123

जहीर खान ने कहा “मुकेश कुमार को ज्यादा मौका न मिलने के वावजूद भी उन्होंने छोटे-छोटे अंतराल पर काफी अच्छी गेंदबाजी की।”
आपको बता दें की साउथ अफ्ऱीका के खि़लाफ मुकेश कुमार को भी खेलने का मौका मिला और उन्होंने दोनों ही पारियों में दो-दो विकेट लिए ।

जहीर खान ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,
मुकेश कुमार को मौका मिला और उसका उन्होंने पूरी तरह से फायदा उठाया। उन्होंने केपटाउन टेस्ट मैच में काफी बेहतरीन गेंदबाजी की। मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह ने जरूर सबका ध्यान गेंदबाजी में अपनी तरफ खींच लिया लेकिन छोटे-छोटे अंतराल में मुकेश ने जिस तरह से इन गेंदबाजों को सपोर्ट दिया, उसे नजरंदाज नहीं किया जा सकता है। इसी वजह से मुकेश कुमार की भी तारीफ की जानी चाहिए।
ज्ञात हो कि टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर रही। भारत ने दूसरे मैच में जीत के साथ सीरीज में बराबरी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।