Allan Donald ने जॉर्डन हरमन की तुलना डिविलियर्स, मैक्सवेल से किया

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Allan Donald ने जॉर्डन हरमन की तुलना डिविलियर्स, मैक्सवेल से किया

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर Allan Donald का मानना ​​है कि मौजूदा एसए20 लीग में जॉर्डन हरमन नजर रखने वाले प्रमुख खिलाड़ी हैं और उनके जून में टी20 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका टीम का हिस्सा बनने की सबसे अधिक संभावना है।

HIGHLIGHTS

  • Allan Donald का मानना ​​है कि मौजूदा एसए20 लीग में जॉर्डन हरमन नजर रखने वाले प्रमुख खिलाड़ी हैं
  • Allan Donald ने हरमन की तुलना दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से भी की
  • जॉर्डन हरमन ने एमआई केप टाउन के खिलाफ डेविड मलान के साथ पहले विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की

सनराइजर्स ईस्टर्न केप के सलामी बल्लेबाज हरमन ने 17 जनवरी को एमआई केप टाउन के खिलाफ शो को चुरा लिया, जब उन्होंने डेविड मलान के साथ पहले विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की, जिससे सनराइजर्स ईस्टर्न केप को एमआई केप टाउन के खिलाफ बोर्ड पर 202 रन बनाने में मदद मिली। इस बीच, हरमन ने 62 गेंदों पर नाबाद 106 रन बनाकर शानदार शतक लगाया। Allan Donald ने उनके प्रदर्शन से प्रभावित होकर उन्हें टूर्नामेंट की प्रमुख खोज का दर्जा दिया। डोनाल्ड ने कहा की ठीक है, यहाँ एक युवा बल्लेबाज है, जॉर्डन हरमन, जिसने न्यूलैंड्स में पिछली रात 100 रन बनाए। और वह एक उत्कृष्ट युवा खिलाड़ी हैं। वह एक तरह से हाशिए पर बैठा हुआ है, ज्यादा लाल गेंद को अंदर और बाहर नहीं खेल रहा है, उस पर विचार किया जा रहा है। मैं युवा बच्चों को केवल सफेद गेंद प्रारूप के खिलाड़ियों या एक प्रारूप के खिलाड़ियों का लेबल देने का बड़ा प्रशंसक नहीं हूं। मुझे लगता है कि उन्होंने राष्ट्रीय कोच, सफेद गेंद के कोच और रॉब वाल्टर को टी20 विश्व कप टीम में चुने जाने के लिए भी एक बयान दिया था।1601095 6 sa 20

Allan Donald ने हरमन की तुलना दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से भी की और जॉर्डन को कहीं न कहीं डिविलियर्स जैसा करार दिया। मुझे लगता है कि यह बच्चा, जॉर्डन हरमन, आईपीएल में शामिल होने की क्षमता रखता है। मुझे लगता है कि इस आईपीएल के बाद हेनरिक क्लासेन, मुझे लगता है कि वह सबसे मूल्यवान खिलाड़ी है, या सबसे मूल्यवान खिलाड़ी के बहुत करीब हो सकता है। जब मैं दक्षिण अफ़्रीकी दृष्टिकोण से बात करता हूं, तो जॉर्डन मुझे लगता है कि वह देखने में शानदार है। वह बिल्कुल अविश्वसनीय है। आप एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं जो एबी डिविलियर्स या मैक्सवेल के करीब पहुंच सकता है। युवा दक्षिण अफ़्रीकी, जो सितंबर में एसए20 नीलामी में नहीं बिका, को सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने दूसरे सीज़न के लिए अपने वाइल्डकार्ड खिलाड़ी के रूप में अनुबंधित किया। हरमन ने नवंबर 2021 में सेंचुरियन में टाइटन्स के लिए प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया और प्रत्येक पारी में अर्धशतक लगाकर तुरंत सभी को प्रभावित किया। अब तक, उन्होंने 17 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और 55.84 की औसत से 1387 रन बनाए हैं। उनके नाम तीन शतक और 10 अर्द्धशतक भी हैं, जो उनके उज्ज्वल भविष्य की ओर इशारा करते हैं। इसके अलावा, 22 वर्षीय खिलाड़ी ने अब तक अपने करियर में 13 लिस्ट ए और 16 टी20 मैच भी खेले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।