गांगुली को अब भी भारत के सीरीज जीतने की उम्मीद

सौरभ गांगुली ने आस्ट्रेलिया से पर्थ में दूसरा टेस्ट हार चुकी टीम का बचाव करते हुये भारत के शेष दो टेस्टों में वापसी कर सीरीज जीतने का भरोसा जताया है।

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने आस्ट्रेलिया से पर्थ में दूसरा टेस्ट हार चुकी टीम का बचाव करते हुये भारत के शेष दो टेस्टों में वापसी कर सीरीज जीतने का भरोसा जताया है। भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में पहला टेस्ट जीता था लेकिन दूसरे मैच में वह 146 रन से हार गयी और फिलहाल दोनों टीमें चार मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं।

भारत अब तीसरा टेस्ट मेलबोर्न में 26 दिसंबर से खेलने उतरेंगी। पर्थ में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बड़े अंतर से हारी भारतीय टीम भले ही आलोचकों के निशाने पर है लेकिन पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम पर भरोसा जताया है। गांगुली ने कहा कि मीडिया में खासकर आस्ट्रेलियाई मीडिया में सीरीज को लेकर काफी बातें हो रही हैं।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को देखिये, अभी हमारे दो टेस्ट बचे हैं और भारत इन दोनों मैचों को जीत सकता है। सभी लोग बहुत आगे मत जाइये। दूसरे पर्थ टेस्ट में न सिर्फ भारत को शिकस्त झेलनी पड़ी बल्कि यह मैच कप्तानों विराट कोहली और टिम पेन के बीच विवादों से भी चर्चा में रहा।

क्रिकेट को कोहली जैसे खिलाड़ियों की जरूरत : बॉर्डर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।