Search
Close this search box.

Mohammed Shami का इंग्लैंड सीरीज पर बयान हुआ वायरल

वर्ल्ड कप फाइनल के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज Mohammed Shami ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में अपने खेलने को लेकर अब एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। Mohammed Shami ने कहा है कि वह इस सीरीज में खेलने के लिए जी-जान से तैयारी कर रहे हैं। शमी चाहते हैं कि इस टेस्ट सीरीज के लिए जल्दी फिट हो जाएं लेकिन टेस्ट मैच का फॉर्मेट काफी लंबा चलता है और इसी वजह से वह कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। आपको बता दें कि इसी साल टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना हैं ऐसे में शमी का पूरी तरह से फिट रहना बहुत ज़रूरी है।

HIGHLIGHTS

  • Mohammed Shami वर्ल्ड कप के दौरान ही इंजर्ड थे।
  • मैदान पर वापसी के लिए जमकर कर रहे हैं कोशिश।
  • वर्ल्ड कप के हाईएस्ट विकेट टेकर थे शमी। shami 0911afp 875

Mohammed Shami वर्ल्ड कप के दौरान ही इंजर्ड थे लेकिन उन्होंने लगातार इंजेक्शन लेकर भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण मैच खेले थे। उन्होंने दर्द में रहते हुए वर्ल्‍ड कप 2023 के 7 मैच खेले और 24 विकेट झटके थे। हालांकि वर्ल्‍ड कप 2023 फाइनल के बाद से ही शमी ने कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। वह भारतीय टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी नहीं गए थे और उनकी कमी टीम इंडिया को काफी खली थी। 3hokis78 mohammad shami 625x300 16 November 23 1 e1704779191487

Mohammed Shami ने बयान दिया “मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं कि इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहूं। हालांकि टेस्ट मैच काफी लंबा फॉर्मेट होता है तो मैं किसी तरह की दुविधा की स्थिति में नहीं रहना चाहता।
पहले ख़बरें आई थी कि Mohammed Shami पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं और इंग्लैंड के खिलाफ शुरूआती दो टेस्ट मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं। Mohammed Shami को एनसीए में फिटनेस टेस्ट भी देना होगा। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 25 जनवरी से शुरू होगी और पहला टेस्ट मैच इसी दिन हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 19 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।