रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर दिया अपनी चोट का अपडेट

रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी हैमस्ट्रिंग चोट पर अपडेट दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें जडेजा को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में तेजी से दौड़ते हुए देखा जा सकता है।

HIGHLIGHTS

  • इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान रवींद्र जडेजा को हैमस्ट्रिंग चोट लग गई थी।
  • रवींद्र जडेजा फिलहाल बेंगलुरु के एनसीए में रिहैब कर रहे हैं।
  • रवींद्र जडेजा और केएल राहुल विजाग में दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

03ac1 17066062711911 1920

भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा हैदराबाद में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के चौथे दिन हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
जडेजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्रशिक्षण वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें दौड़ते हुए देखा जा सकता है और वह वापसी के लिए प्रतिबद्ध दिख रहे हैं।  34 वर्षीय ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा,

“मैं एक सवार हूं। हार मत मानो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravindrasinh jadeja (@royalnavghan)

केएल राहुल के साथ हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण जडेजा को दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया था, जिन्होंने अपने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी। बीसीसीआई के बयान में कहा गया है। “हैदराबाद में पहले टेस्ट के चौथे दिन खेल के दौरान जडेजा को हैमस्ट्रिंग चोट लगी थी, जबकि राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम दोनों की प्रगति पर नजर रख रही है। जडेजा की चोट भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका है, पहले ही टेस्ट मैच में 28 रन से हार चुकी है और दूसरे टेस्ट में भी भारतीय टीम को विराट कोहली और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों के बिना उतरना पड़ा है । उनकी गैरमौजूदगी में सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को भारत की टीम में शामिल किया गया। दूसरे टेस्ट में जडेजा की जगह कुलदीप यादव को मौका दिया गया है लेकिन जडेजा भारत के 3डी खिलाड़ी हैं इसलिए उनके चोटिल होने से भारत ने कॉम्बिनेशन तलाशने के लिए कुल 3 बदलाव किये हैं और रजत पाटीदार, कुलदीप यादव और मुकेश कुमार को मौका दिया गया है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + fourteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।