Search
Close this search box.

SA20 league 2024: शुरु होने से पहले मार्कराम ने क्या बोला, जिससे फैंस हूए खुश

10 जनवरी से शुरू हो रहा है SA20 league 2024 जिसमें 6 टीमों के बीच 4 फरवरी तक लीग स्टेज के 30 मुकाबले खेले जाएंगे, इसी बीच पूर्व विजेता सनराइजर्स ईस्टर्न केप के कप्तान मार्कराम ने पीटीआई को इंटरव्यू देते वक्त कहा इस लीग ने मूझे निखारा और खेल को अधिक समझने का मौका दिया उन्होनें कहा मैं सनराइजर्स फ्रेंचाइजी का आभारी हूँ की उन्होनें मेरे खेल के उपर विश्वास जताया।

HIGHLIGHTS

  • भारत के खिलाफ हाल ही मार्कराम ने  टेस्ट में शतकीय पारी खेला 
  • मैं कप्तान नियुक्त करने से जुड़े निर्णयों में शामिल नहीं हूँ-मार्कराम 
  • सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तानी करने का भी मौका मिला थाAiden Markram

भारत के खिलाफ हाल ही में टेस्ट में शतकीय पारी खेलने वाले मार्कराम खेल के सबसे छोटे प्रारूप में एक बार फिर से अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है। मार्कराम ने खास बातचीत में कहा रन बनाना मूझे हमेशा अच्छा महसूस कराता है, मैं जानता हूँ य़ह एक अलग प्रारूप है लेकिन यह एक खिलाड़ी को आत्मविश्वास देते है, टेस्ट में शतकीय पारी खेल कर आने के बाद SA20 league 2024 में आना शानदार अहसास दिलाता है।
गौरतलब है कि SA20 league 2023 के फाइनल में सफलता के बाद मार्कराम को इंडियन प्रीमियर लीग में इस फ्रेंचाइजी की टीम सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तानी करने का भी मौका मिला था। दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, मैं कप्तान नियुक्त करने से जुड़े निर्णयों में शामिल नहीं हूँ, लेकिन किसी भी टीम की कप्तानी करने का मौका शानदार होता है। सनराइजर्स की किसी भी टीम की कप्तानी करना एक बड़ी जिम्मेदारी है। मेरे लिए टीम की अगुवाई करना सीखने के नजरीये से बहुत अच्छा अनुभव है। उन्होंने कहा, कप्तानी और एक अनुभवी खिलाड़ी के नजरिए से आप हमेशा महसूस करते हैं कि आपको आगे बढ़ कर नेतृत्व करने करना होता है। हम अपने खिलाड़ियों को खुद को अभिव्यक्त करने और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने की आजादी देना चाहते हैं।

कौन-कौन बड़े नाम शामिल है इस फ्रेंचाइजी मे।
ईस्टर्न केप सनराइजर्स के पास मार्कराम के अलावा दक्षिण अफ्रीकी मूल के इंग्लैंड के खिलाड़ी डेविड मलान और मार्को यानसेन को छोड़कर ज्यादा बड़े नाम नहीं हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।