Search
Close this search box.

Women Premier League 2024: का आयोजन आखिर क्यों एक ही राज्य में कराया जा रहा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मानद सचिव जय शाह ने यहां शनिवार को कहा कि Women Premier League  का दूसरा संस्करण लॉजिस्टिक कारणों से फरवरी 2004 में एक राज्य में खेला जाएगा।

HIGHLIGHTS

  • बीसीसीआई के बीच एक संयुक्त कॉल है
  • पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे
  • यह केवल एक राज्य में आयोजित किया जाएगा

Women Premier League  का आयोजन आखिर क्यों एक ही राज्य में कराया जाएगाशाह ने कहा कि WPL का उद्घाटन संस्करण मुंबई में दो स्थानों पर खेला गया था – क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया के ब्रेबॉर्न स्टेडियम और नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में। दूसरे संस्करण में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है, हालांकि उन्‍होंने इस बात के लिए कोई प्रतिबद्धता नहीं जताई कि इसे दोबारा मुंबई में आयोजित किया जाएगा।356853शाह ने शनिवार को यहां Women Premier League नीलामी के मौके पर कहा, यह निर्णय लिया गया है कि हम फरवरी में टूर्नामेंट आयोजित करेंगे। जहां तक आयोजन स्थल का सवाल है, यह केवल एक राज्य में आयोजित किया जाएगा, ताकि यह तार्किक रूप से बेहतर हो।356977उन्होंने कहा, मूल रूप से यह फ्रेंचाइजी और BCCI के बीच एक संयुक्त कॉल है। हम एक साथ बैठेंगे और फैसला करेंगे। हम आपको बताएंगे। यह एक राज्य में होगा, यह निश्चित है।उन्होंने कहा, हम इसे बेंगलुरु या उत्तर प्रदेश में कर सकते हैं। हमारे पास बहुत सारे स्थान हैं, यहां तक कि गुजरात में भी, जहां हमारे पास अहमदाबाद, राजकोट हैं और कुछ वर्षों के बाद बड़ौदा अपना स्टेडियम बना सकता है। एक राज्य में इसलिए आयोजन करना है, क्योंकि घरेलू सीज़न चल रहा है और पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।