Search
Close this search box.

गणपति बंधुओं ने यूएस किड्स गोल्फ इंडियन चैम्पियनशिप में की ताबड़तोड़ शुरुवात

गुरुग्राम, 8 दिसंबर  बेंगलुरु के गणपति बंधुओं और वीर सुर्खियों में रहे, क्योंकि दोनों ने यूएस किड्स गोल्फ इंडियन चैंपियनशिप के पहले दौर में अपने-अपने वर्ग में कम से कम बढ़त बना ली।

HIGHLIGHTS

  • यूएस किड्स लोकल टूर चलाते हैं।
  • दानिश ने दो बर्डी जबकि तीन बोगी कीं
  • यूएस किड्स लोकल टूर चलाते हैं।
  • अमिया कूल ने 1-अंडर 71 का स्कोर किया

जैक निकलॉस सिग्नेचर कोर्स, क्लासिक गोल्फ और कंट्री क्लब में जशन ने लड़कों के 12 शॉट्स में 1-ओवर 73 का स्कोर बनाया और दानिश वर्मा के साथ बढ़त साझा की, जबकि वीर ने इवन पार 72 का कार्ड खेला और लड़कों के 15-18 वर्ग में विहान रेड्डी के साथ बढ़त साझा की।आठ देशों के 90 से अधिक खिलाड़ी यूएस किड्स इंडियन चैंपियनशिप के तीसरे संस्करण में खेल रहे हैं, जहां से खिलाड़ी 2024 में यूएस किड्स यूरोपियन और वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई करने के लिए प्राथमिकता अंक अर्जित करेंगे।
गणपति बंधु पूर्व प्रो गोल्फर, राहुल गणपति के बेटे हैं, जिन्होंने भारतीय सर्किट में शौकिया और पेशेवर के रूप में जीत हासिल की है और अब बेंगलुरु में जूनियर्स को पढ़ाते हैं और बेंगलुरु में यूएस किड्स लोकल टूर चलाते हैं।Shubhankar Sharma records best finish by an Indian in The Open Championship 2023 golfलड़कों के 12 में जहान ने चार बर्डी और पांच बोगी की, वह 12 के बाद 3-अंडर था, लेकिन अंतिम छह होल में सिर्फ एक बर्डी के मुकाबले पांच बोगी दे दी। सह-नेता दानिश ने दो बर्डी जबकि तीन बोगी कीं।लड़कों के 15-18 में वीर ने तीन बोगी के मुकाबले तीन बर्डी लगाई, जबकि विहान ने पहले छह होल में तीन बोगी की, लेकिन पिछले नौ होल में दो बोगी के मुकाबले दो बर्डी और एक ईगल के साथ उबर गया।ians hindi ganapathy brother off to a good tart in u kid golf indian championhip 20231207235539 20231208011106 3212सबसे कड़े मुकाबले वाले वर्गों में से एक, लड़कों के 13-14 में अयान दुबे ने चार बोगी के मुकाबले चार बर्डी की, जबकि रणविजय सिंह गिल और प्रिंस बैंसला ने 73 और 74 का स्कोर किया।बॉयज 8 में कबीर गोयल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन बर्डी और तीन बोगी लगाईं, जबकि बॉयज 9 में रुदर गुप्ता ने शानदार 2-अंडर 70 का कार्ड खेला। उन्हें सातवें और नौवें होल में दो लेट बर्डी से मदद मिली।
लड़कियों की श्रेणी 11-12 में सिंगापुर में रहने वाली अमिया कूल ने 1-अंडर 71 का स्कोर किया और स्मिरा भंडारी से सात शॉट से आगे रहीं।परनिका शर्मा ने पार-4 10वें पर 77 में दो बर्डी के मुकाबले चार बोगी और एक दुर्भाग्यपूर्ण ट्रिपल बोगी की, लेकिन फिर भी वह अनन्या सूद से चार से आगे रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।