मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है...Harry Brook का World Cup टीम में नाम न होने पर Kevin Pietersen हुए हैरान - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है…Harry Brook का World Cup टीम में नाम न होने पर Kevin Pietersen हुए हैरान

दरअसल 2023 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी हैं, जिसके इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने वनडे क्रिकेट से अपना संन्यास वापस से लेकर टीम में वापसी का फैसला किया। यह वापसी सी वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए की गयी है, इसका मतलब है कि बेन स्टोक्स वर्ल्ड कप खेलते हुए दिखेंगे। लेकिन उनकी वापसी से हैरी ब्रूक को काफी नुकसान हो गया है

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने हैरी ब्रूक को वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर हैरानी जताई है। उन्होंने कहा कि हैरी ब्रूक एक स्टार खिलाड़ी हैं और उनका वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड टीम में नाम न होना काफी चौंकाने वाला फैसला है। केविन पीटरसन को काफी हैरानी हुई जब न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में हैरी ब्रूक का नाम नहीं था। बता दें जो टीम न्यूज़ीलैंड सीरीज के लिए चुनी गयी वहीँ टीम लगभग वर्ल्ड कप में खेल सकती है। 
1692526480 102860520
दरअसल 2023 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी हैं, जिसके इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने वनडे क्रिकेट  से अपना संन्यास वापस से लेकर टीम में वापसी का फैसला किया। यह वापसी सी वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए की गयी है, इसका मतलब है कि बेन स्टोक्स वर्ल्ड कप खेलते हुए दिखेंगे। लेकिन उनकी वापसी से हैरी ब्रूक को काफी नुकसान हो गया है और उन्हें इंग्लैंड की वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह गंवानी पड़ी है। हैरी ब्रूक का वनडे करियर अभी काफी युवा है और उन्होंने इंग्लैंड के लिए सिर्फ तीन ही वनडे खेले है। लेकिन जिस तरह का उनका प्रदर्शन टेस्ट मैचों में रहा है अब तक उसे देख कर सब उम्मीद कर रहे थे कि वो इस साल वर्ल्ड कप भी खेल सकते है। 
1692526492 harry brook frustrated world cup snub
लेकिन ऐसा हुआ नहीं, जिस पर केविन पीटरसन हैरानी जताते हुए कहा,मैं बहुत ही ज्यादा हैरान हूं कि हैरी ब्रूक वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं बना सके क्योंकि वो एक बहुत ही जबरदस्त बल्लेबाज हैं। मुझे इस पर विश्वास ही नहीं हो रहा है। मैंने इस खिलाड़ी को दो साल पहले हेडिंग्ले में देखा था। मैंने उस वक्त हैरी ब्रूक में एक सुपरस्टार को देखा था। मैंने ऐसे खिलाड़ी को 360 डिग्री खेलते हुए देखा जो उसी गेंद को एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से और मिडविकेट के ऊपर से भी खेल सकते हैं।
1692526525 353474.4
वहीं हैरी ब्रूक ने भी खुद को टीम से बाहर किया जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी जिसमें उन्होंने कहा,’मैं इससे निराश हूं लेकिन अब मैं इसको लेकर कुछ नहीं कर सकता हूं। स्टोक्स दुनिया के बेहतरीन प्लेयर्स में से एक हैं तो इसलिए मैं ज्यादा कुछ कह भी नहीं सकता।मेरी मैथ्यू मॉट या जोस बटलर के साथ ज्यादा बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा था कि बेन स्टोक्स के वापस आने से मैं शायद इस बार टीम में जगह नहीं बना पाऊंगा। वह अब तक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। इसलिए मैं उनके लिए ऐसा कर सकता हूं।” ब्रूक ने ये भी कहा कि क्या मैं शिकायत कर सकता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।