PKL 23 : गुजरात जाइंट्स ने यू मुंबा को हराकर टॉप-6 से बाहर धकेला

PKL 23 रात के दूसरे मैच में गुजरात जायंट्स ने यू मुंबा को 44-35 से हराकर पीकेएल तालिका में चौथा स्थान हासिल कर लिया। परतीक दहिया की प्रतिभा से हरफनमौला प्रदर्शन को बढ़ावा मिला, जिन्होंने खेल में 12 अंक बनाए। गुमान सिंह के 11 अंक यू मुंबा के लिए व्यर्थ गए, यू मुंबा की कमज़ोर डिफेंडिंग के कारण आखिरकार उन्हें गेम से हाथ धोना पड़ा।

HIGHLIGHTS

  • PKL 23 में गुजरात जायंट्स ने यू मुंबा को 44-35 से हराया
  • यू मुंबा की टीम टॉप-6 से बाहर हो सातवें पायदान पर खिसकी
  • गुजरात जाइंट्स चौथे पायदान पर बरकरार

ob8g6mu3dlpby81drqob

पांचवें मिनट में सोनू जगलान की सुपर रेड के बाद खेल बहुत ही रोमांचक हो गया, जिसने हेदराली एकरामी, सुरिंदर सिंह, मुकिलन शनमुगम और विश्वनाथ वी को बाहर कर गुजरात को खेल पर मजबूत पकड़ दिला दी। उनसे उम्मीद की गई थी कि वे काम जल्दी पूरा कर लेंगे, लेकिन हाफ टाइम के अगले 15 मिनट तक यू मुंबा सर्वाइवल मोड में चली गई। इसके तुरंत बाद बिट्टू के सोनू पर सुपर टैकल ने पुनरुद्धार शुरू किया जो हाफ के अंतिम मिनट तक जारी रहा। गुजरात ने आखिरकार हाफ टाइम के अंत में अपनी टीम को ऑलआउट कर दिया और ब्रेक तक 20-17 की बढ़त बना ली। ob8g6mu3dlpby81drqob

गुजरात ने दूसरे हाफ में आक्रामकता बढ़ा दी और अपने रेडरों के दम पर डिफेंस का भी मनोबल बढ़ गया और फिर डिफेंडर्स ने भी मजबूती से कदम बढ़ाने शुरू कर दिए। जिससे दोनों पक्षों के बीच का अंतर काफी तेज़ी से बढ़ने लगा। लेकिन यू मुंबा ने वापसी करते हुए गुजरात को मैच में दूसरी बार ऑल-आउट कर अंतर कम किया जिससे गुजरात की बढ़त सिर्फ 6 पॉइंट (33-27) की रह गई। मैच के आखिरी क्वार्टर में गुजरात ने अपनी बढ़त को और मजबूत कर लिया, क्योंकि दहिया ने अपना सुपर-10 पूरा कर लिया। अंत में गुजरात ने यू मुंबा को वापस आने का मौका नहीं दिया और 9 अंकों की बड़ी जीत हासिल की। इस जीत के साथ गुजरात जाइंट्स अंकतालिका में चौथे पायदान पर पहुँच गई जबकि यू मुंबा की टीम टॉप-6 से बाहर हो सातवें पायदान पर खिसक गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।