लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

PKL 23 : Haryana Steelers ने शान से मारी सेमीफाइनल में एंट्री

Haryana Steelers ने PKL 23 के दूसरे एलिमिनेटर में Gujarat Giants को 42-25 से हरा दिया। इसी के साथ हरियाणा ने इतिहास रचते हुए पहली बार सेमीफाइनल में सेमीफाइनल में जगह बना ली। जबकि गुजरात का सफर एलिमिनेटर पर आकर थम गया।

HIGHLIGHTS

  • Haryana Steelers ने Gujarat Giants को 42-25 से हराया
  • हरियाणा ने सेमीफाइनल में जगह पक्की की
  • गुजरात की टीम हुई बाहर pkl 10 haryana steelers cruise into semis after beating gujarat giants 42 25

हरियाणा स्टीलर्स के लिए PKL 23 के इस मैच में रेडिंग में विनय ने सुपर 10 लगाते हुए 12 रेड पॉइंट्स हासिल किए। डिफेंस में कप्तान मोहित नांदल का जलवा देखने को मिला ओर उन्होंने हाई 5 लगाते हुए 7 टैकल पॉइंट्स लिए। गुजरात जायंट्स के लिए रेडिंग में प्रतीक दहिया और राकेश ने 5-5 रेड पॉइंट्स लिए। डिफेंस में डी बालाजी और सोनू ने दो टैकल पॉइंट्स लिए।पहले हाफ के बाद गुजरात जायंट्स ने 21-16 से बढ़त बनाई। हरियाणा ने मुकाबले की शुरुआत शानदार तरीके से की और उन्होंने मैच में दबदबा बनाते हुए पहली बार गुजरात जायंट्स को ऑल-आउट किया। हालांकि, गुजरात ने जल्द वापसी की और प्रतिक दहिया की सुपर रेड ने इसमें अहम भूमिका निभाई। इसका फायदा उठाते हुए गुजरात ने भी स्टीलर्स को ऑल-आउट करते हुए स्कोर को बराबरी पर लेकर आए। हरियाणा स्टीलर्स ने मैच में एक बार फिर मोमेंटम हासिल किया और पहला हाफ समाप्त होते-होते उन्होंने मुकाबले में अच्छी बढ़त बनाई।


दूसरे हाफ की शुरुआत हरियाणा स्टीलर्स ने दमदार तरीके से की और इसमें कप्तान मोहित का अहम योगदान था। उन्होंने 20वें से 30वें मिनट तक गुजरात को दो बार ऑल-आउट करते हुए उन्हें पूरी तरह मैच से बाहर कर दिया और उनकी वापसी की तमाम उम्मीदों को समाप्त कर दिया। पहले हाफ की तरह दूसरे हाफ में गुजरात जायंट्स का डिफेंस बुरी तरह फ्लॉप रहा और यह ही उनके खराब प्रदर्शन का कारण भी रहा। अंत में हरियाणा स्टीलर्स ने आसानी के साथ PKL 23 के दूसरे एलिमिनेटर को जीता और अब वो दूसरे सेमीफाइनल में जयपुर पिंक पैंथर्स से भिड़ने वाले हैं। दिग्गज खिलाड़ी फज़ल अत्राचली की टीम करारी हार के साथ बाहर हो गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।