Search
Close this search box.

PKL 23 : Jaipur Pink Panthers ने Haryana Steelers को हराया

PKL 23 के 54वें मैच में Jaipur Pink Panthers के सामने Haryana Steelers की चुनौती थी, लेकिन अर्जुन देशवाल के शानदार सुपर-10 की मदद से Jaipur Pink Panthers ने Haryana Steelers को 45-34 से हरा दिया।

HIGHLIGHTS

  • PKL 23 के 54वें मैच में Jaipur Pink Panthers ने Haryana Steelers को 45-34 से हरा दिया।
  • Haryana Steelers की PKL 23 में मिली चौथी हार
  • Jaipur Pink Panthers तीसरे स्थान पर पहुंची Pro Kabaddi Season 10 Arjun Deshwal Shines as Jaipur Pink Panthers Triumph Over Haryana Steelers

Jaipur Pink Panthers की तरफ से अर्जुन देशवाल ने सबसे ज्यादा 14 पॉइंट बनाए,जबकि अंकुश ने 5 पॉइंट, भवानी राजपूत ने 4, रेज़ा मीरभेगारी ने 7 पॉइंट बनाए स्टार रेडर राहुल चौधरी ने सिर्फ 3 अंक बनाए। Haryana Steelers की तरफ से चंद्रन रणजीत ने सबसे ज्यादा 11 पॉइंट बनाए, मोहित नंडल ने 5, राहुल सेतपाल ने 4 पॉइंट का योगदान दिया लेकिन इसके बावजूद टीम जीत दर्ज नहीं कर सकी। Jaipur Pink Panthers इस जीत के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है टीम के 9 मैच में 5 जीत 2 टाई और 2 हार के बाद 33 अंक हैं, दूसरी तरफ Haryana Steelers की PKL 23 की यह चौथी हार है। टीम के 9 मुकाबलों में 5 जीत और 4 हार के बाद 26 अंक हैं और टीम अंकतालिका में छठे पायदान पर पहुँच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।