PKL 23 : परतीक और राकेश ने गुजरात जायंटस की उम्मीदों को रखा जीवित

PKL 23 के 111वें मैच में बंगाल वारियर्स का सामना गुजरात जायंट्स से हुआ, यह मैच कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में खेला गया। लेकिन घरेलु फैंस के लिए मैच कुछ ख़ास नहीं रहा। क्योंकि गुजरात ने बंगाल को उन्ही के घर में 41-32 से हरा दिया।

    HIGHLIGHTS

  • गुजरात जायंट्स ने बंगाल वारियर्स को 41-32 से हराया 
  • टॉप 4 में दाखिल हुई गुजरात जायंट्स
  • बंगाल वारियर्स 9वें पायदान पर खिसकी

bengalwarriorsvsgujaratgiants32 1707499221

अपने होम लेग में शानदार प्रदर्शन कर बंगाल के पास अभी भी प्लेऑफ में पहुँचने का मौका बना हुआ है लेकिन बंगाल मैच में जीत तो छोड़िये एक अंक भी हासिल नहीं कर पाया। बंगाल के लिए नितिन कुमार ने सबसे ज्यादा 12 अंक हासिल किए। जबकि कप्तान मनिंदर सिंह ने 9 पॉइंट का योगदान दिया। लेकिन उसके अलावा टीम का अन्य कोई भी खिलाड़ी उम्मीद के अनुसार मैच में अपनी छाप नहीं छोड़ पाया। दूसरी तरफ गुजरात जायंट्स के लिए परतीक दहिया ने (13 पॉइंट) और राकेश ने (11 पॉइंट) का योगदान दिया। इस जीत के साथ गुजरात जायंट्स टॉप-4 में फिर से दाखिल हो गए हैं। गुजरात जायंट्स के 19 मुकाबलों में 60 अंक हो गए हैं। वहीं बंगाल वारियर्स 18 मैच में 44 अंक लेकर नौवें पायदान पर ही है। अब इसके बाद उनका प्लेऑफ में पहुंचना थोड़ा मुश्किल हो गया है और यदि इस टीम को प्लेऑफ में पहुंचना है तो अब उन्हें हर मुकाबला जीतना होगा। PKL 23 का कारवाँ अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुँच गया है और हर एक मैच के साथ यह और भी मजेदार होता जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।