PKL 23 : पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स के साथ खेला सीजन का नौवां टाई

PKL 23 के 98वें मैच में पटना पाइरेट्स का सामना बेंगलुरु बुल्स से हुआ। बुधवार को पटना के पाटलिपुत्र इनडोर स्टेडियम में बेंगलुरु बुल्स को पटना ने 29-29 की बराबरी पर रोक दिया। इसी के साथ पटना पाइरेट्स ने अपने होम ग्राउंड पर अपना अजेय अभियान जारी रखा। अपने होम ग्राउंड पर पटना ने 2 मैच जीते वहीं 2 मैच टाई खेले।

HIGHLIGHTS

  • PKL 23  में पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स को ड्रा पर रोका
  • PKL 23 में नौवां टाई मैच खेला गया 
  • संदीप कुमार ने 14 रेड प्वाइंट बनाए
  • पटना अंकतालिका में चौथे पायदान पर 
  • बेंगलुरु बुल्स सातवें पायदान पर

Y91Y8YCH1L

पहला हाफ : बेंगलुरु 14-10 पटना

पटना पाइरेट्स के संदीप कुमार ने 14 रेड प्वाइंट और अंकित ने 8 टैकल प्वाइंट बनाए और मैच के टॉप खिलाड़ी बने। बेंगलुरु बुल्स इस मैच में नई रेडिंग लाइनअप के साथ उतरा और सुशील ने शुरुआती मिनटों में सारा अंतर पैदा कर दिया। युवा खिलाड़ी ने शानदार सुपर रेड करते हुए अपनी टीम को 5-1 से आगे कर दिया और प्रतिद्वंद्वी को केवल 2 खिलाड़ियों तक सीमित कर दिया। घरेलू टीम जो इस मैच में अपने कप्तान सचिन के बिना मैट पर उतरी थी उन्होंने ऑल-आउट से बचते हुए एक शानदार वापसी की। पटना के लिए डिफेंस में अंकित ने 8 अंक हासिल करते हुए बेंगलुरु के रेडर को मैच में चलने का कोई भी मौका नहीं दिया। अक्षित बेंगलुरु बुल्स की ओर से आए और उन्होंने पटना पाइरेट्स की रक्षापंक्ति को तोड़ दिया और संदीप पर एक शानदार चेन टैकल के कारण 16वें मिनट में टीम ऑल-आउट हो गई। हाफ टाइम के समय बेंगलुरु की टीम 14-10 से आगे चल रही थी।

dcb28 17066386076141 1920

दूसरा हाफ : बेंगलुरु 29-29 पटना

दूसरे हाफ में संदीप ने पटना पाइरेट्स के लिए बड़ी बढ़त बनाई और शानदार रेड की श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें 2 मल्टी-पॉइंट रेड शामिल थे। अंकित ने हाई 5 के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और 5 मिनट शेष रहते उन्होंने 26-25 की बढ़त बना ली। यह सब अंतिम कुछ मिनटों तक सिमट गया, जब संदीप और अंकित ने मिलकर 2 मिनट से भी कम समय शेष रहते हुए पटना पाइरेट्स को 29-28 पर 1 अंक की बढ़त दिला दी। पटना पाइरेट्स की कुछ समीक्षाएं उनके पक्ष में जा रही थीं और ऐसा लग रहा था कि वह जीत हासिल कर लेगी, लेकिन भरत बेंगलुरु बुल्स के लिए बेंच से बाहर आए और अंतिम रेड में कृष्ण ढुल पर हाथ से हाथ मारकर स्कोर बराबर कर दिया और एक रोमांचक मैच समाप्त कर दिया। इस प्रक्रिया में जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ पटना पाइरेट्स इस सीज़न में अपने होम लेग में अजेय रहने वाली दूसरी टीम बन गई। इस जीत के साथ पटना पाइरेट्स की टीम 18 मैच में 53 अंको के साथ चौथे पायदान पर पहुँच गई है जबकि बेंगलुरु बुल्स की टीम 43 अंको के साथ सातवें पायदान पर पहुँच गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।