PKL 23 : पटना पाइरेट्स ने बंगाल वॉरियर्स पर धमाकेदार जीत के साथ की होम लेग की शुरुआत

पटना पाइरेट्स ने शुक्रवार को पटना में 2023-24 प्रो कबड्डी लीग में बंगाल वॉरियर्स पर 44-28 की शानदार जीत के साथ अपने होम लेग की शानदार शुरुआत की। पटना की तरफ से मंजीत ने 10 रेड अंक, कप्तान सचिन ने 9 रेड पॉइंट बनाए जबकि बंगाल की तरफ से नितिन कुमार ने 10 रेड अंक हासिल कर अपनी टीम के बेस्ट खिलाड़ी बने।

HIGHLIGHTS

  • PKL 23 में पटना पाइरेट्स ने बंगाल वारियर्स को 44-28 से हराया।
  • PKL 23 में पटना लेग की हुई शुरुआत
  • पटना पाइरेट्स टॉप-6 में हुई दाखिल Yw0PepHfzW

पिछली बार जब पटना और बंगाल के बीच मैच हुआ था, तो यह एक रेड फेस्ट था, लेकिन इस बार ऐसा नहीं था। दोनों पक्षों ने अपने डिफेंडरों पर भरोसा जताया। मयूर कदम के दो शानदार टैकल ( एक मनिंदर सिंह पर और दूसरा नितिन पर) ने घरेलू टीम को आगे कर दिया। पटना के शीर्ष रेडर सचिन तंवर ने जल्द ही बंगाल की रक्षापंक्ति को नष्ट कर दिया और 13वें मिनट में अपने खिलाड़ियों को ऑल-आउट कर 13-7 की बढ़त दिला दी। घरेलू टीम ने शेष 7 मिनटों में अपना दबदबा बनाए रखा और पहले हाफ के अंत में अपने बंगाल को सिर्फ 3 खिलाड़ियों तक सीमित कर दिया। उसके बाद हाफ टाइम के शुरुआती चार मिनटों में पटना ने बंगाल को ऑलआउट कर दिया। क्योंकि पटना के नवनियुक्त कप्तान सचिन ने शेष 2 डिफेंडर से बेहतर प्रदर्शन किया।

o8ft2hfffthhfobdhjdm
इसके बाद पटना ने खेल पर पूरा नियंत्रण हासिल करते हुए मंजीत और सचिन की कुछ अविश्वसनीय रेडिंग से बंगाल की परेशानी को और बढ़ा दिया। सीजन का अपना पहला गेम खेल रहे कदम ने आदित्य शिंदे पर एक शानदार टैकल किया और पटना को तीसरी बार ऑल आउट कर दिया। बंगाल पर तीन बार के चैंपियन 22 अंकों से आगे थे और स्कोर उनके पक्ष में 34-12 था। सचिन और मंजीत के मल्टी-पॉइंट रेड के कारण पटना अपना पैर हटाने के मूड में नहीं था। खेल के अंतिम मिनटों में बंगाल ऑल-आउट करने में कामयाब रहा, लेकिन इससे खेल का भाग्य नहीं बदला और पटना ने 16 अंकों की बड़ी जीत हासिल की। इस जीत के साथ पटना की टीम अंकतालिका में टॉप-6 में दोबारा दाखिल हो गई है जबकि बंगाल को PKL 23 की 7वीं हार मिली और टीम आठवें पायदान पर खिसक गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।