PKL 23 : दक्षिण भारत की जंग में तमिल थालाईवाज़ ने तेलुगु टाइटंस को रौंदा

PKL 23 के के 88वें मैच में तमिल थालाईवाज़ ने तेलुगु टाइटंस को 54-29 से रौंद दिया। यह मैच हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में खेला गया जोकि हैदराबाद लेग का आखिरी मैच भी था।

HIGHLIGHTS

  • PKL 23 में तमिल थालाईवाज़ ने तेलुगु टाइटंस को 54-29 से रौंद दिया।
  • तमिल थालाईवाज़ 10वें पायदान पर मौज़ूद।
  • तेलुगु टाइटंस टीम को 16 मैच में यह 14वीं हार मिली है।  FWQ6ucEiIw

तेलुगु टाइटंस के लिए के इस मैच में कप्तान पवन सेहरावत ने सुपर 10 लगाया और डिफेंस में अजीत पवार ने 7 टैकल पॉइंट्स लिए। वहीं ऑलराउंडर हामिद ने 6 पॉइंट बनाए। तमिल थालाईवाज़ के लिए रेडिंग में अजिंक्य पवार ने शानदार सुपर 10 लगाते हुए सबसे ज्यादा 11 पॉइंट अर्जित किये। नरेंद्र ने भी शानदार सुपर 10 लगाया वहीं कप्तान सागर ने भी शानदार डिफेंडिंग करते हुए 8 टैकल पॉइंट हासिल किए। जबकि डिफेंडिंग में हिमांशु ने 7 टैकल पॉइंट बनाकर टीम को शानदार योगदान दिया। मैच में पूरी तरह से तमिल थालाईवाज़ ने कब्ज़ा बनाए रखा और तेलुगु टाइटंस को वापसी का कोई मौका नहीं दिया। तमिल थालाईवाज़ की यह PKL 23 की छठी जीत है और यह टीम 15 मुकाबलों के बाद 35 अंको के साथ 10वें पायदान पर मौज़ूद है दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस का यह सीजन बद से बदतर होता जा रहा है टीम को 16 मैच में यह 14वीं हार मिली है और यह टीम 16 अंक के साथ आखिरी पायदान पर ही पड़ी हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।