PKL 23 : यूपी योद्धा को दबंग दिल्ली ने हराया, परदीप नरवाल का खराब फॉर्म जारी

PKL 23 के 92वें मैच में यूपी योद्धा का सामना दबंग दिल्ली से हुआ। इस मैच में दबंग दिल्ली ने एक आसान जीत दर्ज की मैच के कुछ क्षणों में ज़रूर यूपी योद्धा ने वापसी की कोशिश की लेकिन मैच में बाज़ी दबंग दिल्ली ने मारी।

HIGHLIGHTS

  • PKL 23 में दबंग दिल्ली ने यूपी योद्धा को 36-27 से हराया
  • आशु मलिक ने दसवां सुपर 10 लगाया
  • दबंग दिल्ली अंकतालिका में तीसरे स्थान पर 2ncE5oYg6D e1706418148102

दबंग दिल्ली ने पांचवें मिनट से अंक अर्जित करना शुरू किया। दसवें मिनट तक स्कोर 9-5 रहा। इसके बाद भी सिलसिला थम नहीं। गगन गौड़ ने सुपर रेड मारकर यूपी को 3 अंक ज़रूर दिलाए लेकिन दिल्ली तब तक सात अंकों की लीड ले चुकी थी। हाफ टाइम पर स्कोरबोर्ड पर दिल्ली 20-13 से आगे चल रही थी। हाफ टाइम के बाद आकर दिल्ली के लिए आशु मलिक ने सुपर रेड मारी, दिल्ली की बढ़त को और मज़बूत कर दिया। इसी के साथ उन्होंने इस सीजन अपना दसवां सुपर 10 लगाया।। यूपी योद्धाज अंतिम पांच मिनट से पहले ऑल आउट हो गई आखिर में दिल्ली ने 36-27 से जीत दर्ज की। दिल्ली के आशु मलिक ने 11 पॉइंट लिए, उनका अच्छा साथ मीतु शर्मा और योगेश ने दिया और 5-5 अंक बटोरे। यूपी की तरफ से गगन गौड़ा ने शानदार 12 अंक अर्जित किए और मैच के टॉप-परफ़ॉर्मर बने लेकिन उनका साथ कोई अन्य खिलाड़ी नहीं दे पाया। परदीप नरवाल एक बार फिर फ्लॉप हुए और सिर्फ 2 पॉइंट हासिल कर सके। इस जीत के साथ दबंग दिल्ली की टीम तीसरे पायदान पर मजबूती के साथ बनी हुई है वहीं यूपी योद्धा को PKL 23 में 12वीं शिकस्त झेलनी पड़ी है और टीम 12 टीमों की अंकतालिका में 11वें पायदान पर है। यूपी की यह लगातार आठवीं हार है और दिल्ली ने लगातार तीसरे मैच में जीत दर्ज की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।