PKL 23 : पटना पाइरेट्स और पुणेरी पलटन ने खेला सीजन का सातवां टाई गेम

PKL 23 के 91वें मैच में पटना पाइरेट्स का सामना पुणेरी पलटन से हुआ। दोनों टीमों के बीच एक शानदार मैच खेला गया और यह मैच 32-32 की बराबरी पर समाप्त हो गया। यह सीजन का सातवाँ टाई था।

HIGHLIGHTS

  • पटना पाइरेट्स और पुणेरी पलटन के बीच हुआ 32-32 से मैच ड्रा
  • PKL 23 का 7वां टाई मैच खेला गया।
  • पुणेरी पलटन अंकतालिका में टॉप पर पहुंची sg2MdSo104 e1706416043585

शुरुआत से ही पुणेरी पलटन ने आक्रामक खेल दिखाया और मैच के शुरूआती 10 मिनटों में ही पटना पाइरेट्स की टीम ऑल आउट हो गई। पुणेरी पलटन इस सीजन में एक अद्भुत खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं और पटना के सामने भी उन्होंने वैसा ही खेल जारी रखा। ऑल आउट होने के बाद पटना ने वापसी करते हुए कुछ अंक ज़रूर जोड़े लेकिन पुणे हाफ टाइम तक पांच अंकों की लीड से आगे चल रहा था। हाफ टाइम के समय पुणे 19-14 से आगे चल रहा था। लेकिन हाफ टाइम के बाद पटना पाइरेट्स का असली गेम शुरू हुआ और उन्होंने पुणेरी पलटन की लीड लगातार कम करनी शुरू कर दी। इसके बाद पटना का डिफेन्स भी अपने असली रंग में आ गया। दोनों टीम लगातार एक दूसरे पर हमला कर रही थी। 30 मिनट तक पुणेरी पलटन के पास तीन अंकों की लीड थी। सचिन ने सुपर रेड से पलटन को ऑल-आउट कर दिया और लीड लेकर स्कोर 25-24 कर दिया। असलम के दो अंकों से फिर पुणेरी पलटन ने लीड ली लेकिन बाद में पटना ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए दो अंक जुटाकर वापस लीड ली। पलटन ने अंतिम कुछ मिनटों में पटना की लीड ख़त्म दी। अंत में स्कोर 31-32 था और अंतिम रेड डू और डाई थी, मंजीत ने अंक लेकर 32-32 पर मैच ड्रॉ करा दिया। पुणेरी पलटन इस ड्रॉ के साथ टेबल टॉपर बन गई। पटना की तरफ से कप्तान सचिन ने 9 रेड पॉइंट बनाए उनके अलावा मयूर कदम ने 5 और मंजीत ने 4 पॉइंट हासिल किये। पुणेरी पलटन की तरफ से टीम के कप्तान असलम मुस्तफा ने शानदार सुपर-10 लगाते हुए 13 पॉइंट बनाकर मैच के टॉप परफ़ॉर्मर बने उनका साथ बखूबी मोहम्मद रेज़ा चियानेह ने देते हुए 5 पॉइंट बनाए। इस टाई गेम पुणेरी पलटन टेबल टॉपर बन गई है, जबकि पटना पाइरेट्स भी 45 अंको के साथ पांचवे पायदान पर पहुँच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।