WhatsApp यूजर्स की बल्ले-बल्ले, आ रहा Video से जुड़ा ये तगड़ा फीचर

वॉट्सऐप अपने यूज़र्स के लिए एक शानदार फीचर ला रहा है। इसके जरिए यूजर्स वीडियो कॉल के दौरान भी म्यूजिक ऑडियो आसानी से शेयर कर सकते हैं। बता दें ये फीचर अभी डेवलपमेंट फेज में है। आइए जानते हैं ये किस तरह करेगा काम।

Highlights Points

वॉट्सऐप यूजर्स का अनुभव होगा बेहतर
वॉट्सऐप कर रहा एक नए फीचर पर काम
वॉट्सऐप यूजर्स एक साथ देख सुन सकेंगे ऑडियो और वीडियो

WhatsApp Upcoming Feature: वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक बड़े ही शानदार फीचर पर काम कर रहा है। जिससे यूजर्स का म्यूजिक, वीडियो कॉलिंग और सोशल इंटरेक्शन का एक्सपीरियंस और बेहतर होने वाला है। मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप इस बीच Share Music Audio- Video Calls फीचर पर काम कर रहा है। WABetainfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये फीचर अभी डेवलप किया जा रहा है। इस फीचर के उपयोग से वॉट्सऐप यूज़ करने वाले लोग वीडियो कॉल्स के दौरान म्यूजिक ऑडियो शेयर कर पाएंगे। यानी की अगर आप जो कोई गाना सुन रहे हैं और वहीं गाना किसी और को भी सुनाना चाहते हैं तो वीडियो कॉल पर शेयर करके उस गाने को शेयर कर पाएंगे।

whatsapp update

ऐसे काम करेगा ये फीचर
यदि आपको भी ये अपडेट चाहिए तो इसके लिए सबसे पहले ऐप स्टोर पर जाकर iOS 23.25.10.72 अपडेट करें। स्क्रीनशॉट्स में देखा जा सकता है कि जब आप किसी को कॉल करेंगे, तो आपको स्क्रीन शेयरिंग का ऑप्शन मिलेगा। इसके बाद एक नोटिफिकेशन आएगा…New: Listen to video and music audio together. बीएस अब आपको इस फीचर को एनेबल करना होगा। इनेबल होने के बाद आप सामने वाले के साथ मिलकर वीडियो भी देख सकते हैं और म्यूजिक भी सुन सकते हैं। यह फीचर आपको एक बेहरत अनुभव का मौका देगा।

आ रहा है ये नया फीचर
वॉट्सऐप पर डाक्यूमेंट्स के रूप में शेयर कर सकेंगे फोटो-वीडियो
जल्द ही वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक और फीचर पर काम कर रहा है जिसमें आप डाक्यूमेंट्स का ओरिजिनल क्वालिटी में फोटो-वीडियो शेयर कर पाएंगे। इस फीचर को यूज करने के लिए सबसे पहले आपको चैट शेयर शीट खोलना होगा। फिर स्क्रीन पर दिख रहे मैसेज बार के लेफ्ट साइड में दिए गए + आइकन पर क्लिक करके डॉक्यूमेंट सेक्शन को ओपन करना होगा। अब यहां आपको फोटो या वीडियो चुनें का ऑप्शन सिलेक्ट करना होगा। यहां से सिलेक्ट की गई फोटो और वीडियो को शेयर करने पर वे ओरिजनल क्वालिटी में शेयर होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।