Search
Close this search box.

HONOR Magic V2: क्या ये है फोल्डेबल स्मार्टफोन का बेस्ट ऑप्शन?

HONOR Magic V2 : भारतीय स्मार्टफोन बाजार में फोल्डेबल फोन धीरे-धीरे अपनी जगह बना रहे हैं। जहां पहले सैमसंग और फ्लिपकार्ट के कुछ ही मॉडल मौजूद थे, वहीं अब कई कंपनियां इस रेस में शामिल हो रही हैं। हाल ही में HONOR ने अपना फोल्डेबल फोन HONOR Magic V2 लॉन्च किया है, जिसने काफी धूम मचाई है। आइए जानते हैं सबकुछ इस धांसू फोन के बारे में:

डिजाइन और डिस्प्ले

HONOR Magic V2

HONOR Magic V2 का डिजाइन काफी आकर्षक और प्रीमियम है। यह फोन खोलने पर टैबलेट जैसा बड़ा डिस्प्ले देता है, जिसे बंद करने पर एक पॉकेट-फ्रेंडली स्मार्टफोन बन जाता है। फोन का मेन डिस्प्ले 7.92 इंच का है, जो ओएलईडी तकनीक से लैस है और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। वहीं फोल्ड होने पर बाहर की तरफ 6.43 इंच का डिस्प्ले मिलता है। दोनों ही डिस्प्ले बेहद शानदार और क्रिस्प क्वालिटी देते हैं।

परफॉर्मेंस और बैटरी

HONOR Magic V2 में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। साथ ही इसमें 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज का विकल्प मिलता है। यह फोन किसी भी गेम या ऐप को आसानी से चला सकता है। बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन चल सकती है। साथ ही इसमें 66W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है, जो कुछ ही मिनटों में फोन को चार्ज कर देता है।

कैमरा

HONOR Magic V2

HONOR Magic V2 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 50MP मेन लेंस, 50MP अल्ट्रावाइड लेंस और 20MP टेलीफोटो लेंस शामिल हैं। यह कैमरा शानदार तस्वीरें और वीडियो कैप्चर कर सकता है, खासकर कम रोशनी में भी। इसके अलावा, फोन में 16MP का डुअल फ्रंट कैमरा भी दिया गया है, जो बेहतरीन सेल्फी लेने में सक्षम है।

भारतीय बाजार में उपलब्धता और कीमत

HONOR Magic V2 अभी भारत में लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसे लॉन्च किया जाएगा। इसकी भारत में कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अनुमान है कि यह 70,000 रुपये से ऊपर हो सकती है।

क्या HONOR Magic V2 भारत में सफल होगा?

HONOR Magic V2 एक दमदार फोल्डेबल फोन है, जिसमें शानदार डिस्प्ले, दमदार परफॉर्मेंस, बेहतरीन कैमरा और लंबी चलने वाली बैटरी है। लेकिन इसकी सफलता काफी हद तक इसकी कीमत पर निर्भर करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।