10000 रूपये से कम दाम में 5000mAh बैटरी वाले फोन - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

10000 रूपये से कम दाम में 5000mAh बैटरी वाले फोन

नए साल के साथ नया फ़ोन खरीदने का बना रहे है प्लान तो ये खबर आपके बहुत काम है। स्मार्ट फोन आज के समय में सभी की जरूरत है चाहे वो घर वालो के लिए हो या फिर व्यक्तिगत रूप से। ऐसे में आप इस साल किसी को स्मार्ट फ़ोन गिफ्ट करना हो या अपने लिए चाहिए। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको 10 हजार रूपये से कम और 5000mAh बैटरी वाले फोन के बारे में बताने वाले है। इस फ़ोन को आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीद सकते है।

मौके पर चौके वाली डील

10 हजार रुपये से कम में 5000mAh बैटरी वाले फोन के कई ऑप्शन मिलते हैं।बड़ी बैटरी के साथ एक्स्ट्रा रैम का फायदा मिले तो ये मौके पर चौके वाली डील हो जाती है। जी हां, 6000 रुपये से कम में 8GB तक रैम वाला फोन खरीदा जा सकता है।

कौन-से फोन मिल रहा है सस्ता

haha
दरअसल हम यहां itel A60s की बात कर रहे हैं। 10 हजार रुपये से कम बजट पर यह एक अच्छा स्मार्टफोन हो सकता है। इस फोन को आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 4GB RAM +4GB Memory Fusion + 64GB ROM वेरिएंट को 5999 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें, itel ने इस फोन itel A60s को 4GB मेमोरी फ्यूजन के साथ 7 हजार से कम में लॉन्च किया था। इस फोन में आपको 64GB तक की लार्ज स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। itel A60s फोन 6.6 इंच एचडी प्लस वॉटरड्रॉप स्क्रीन के साथ लाया गया है।itel का यह फोन कर्व्ड एज के साथ आता है।

तीन कलर ऑप्शन

itel A60s फोन को कंपनी तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, वॉइलेट और ग्रीन कलर ऑप्शन में लाती है। फोन बड़ी बैटरी के साथ आने के साथ 10W Fast Charging Support के साथ भी आता है। कैमरा स्पेक्स की बात करें तो यह फोन itel A60s 8MP AI Rear Camera के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।