Tecno लॉच कर रहा है नया फोन, 10,000 रुपये से भी काम में मिलेंगे ये फीचर्स - Tecno Is Launching A New Phone, These Features Will Be Useful Even For Rs 10,000

Tecno लॉच कर रहा है नया फोन, 10,000 रुपये से भी काम में मिलेंगे ये फीचर्स

tecno spark 20

Tecno Spark 20: Tecno की तरफ से एक और नया स्मार्टफोन, Spark 20, जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फोन को अगले महीने में उपलब्ध किया जा सकता है। इस लीक के अनुसार, Tecno Spark 20, 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है और इसकी कीमत 10,000 रुपये करीब हो सकती है। यह एक बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन होगा, जिसे लोग पॉकेट-फ्रेंडली प्राइस रेंज में देख सकते हैं।

Tecno Pop 8: बजट में बेस्ट च्वॉइस!

Tecno Spark 20

(Tecno Spark 20) Tecno ने हाल ही में एक और एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Tecno Pop 8 को लॉन्च किया है। यह फोन ग्रेविटी ब्लैक और मिस्ट्री व्हाइट कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है और इसकी कीमत 6,499 रुपये है। आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न से खरीद सकते हैं, लेकिन इसे 5,999 रुपये में भी प्राप्त किया जा सकता है। Tecno ब्रांड ने दिखाया है कि वह 10,000 रुपये के बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन लाने में सक्षम है और इससे उपयोगकर्ताओं को कमाल की फीचर्स और बजट-फ्रेंडली प्राइस मिलती है।

Tecno Spark 20

स्मार्टफोन की खासियतें:

  1. विस्तृत डिस्प्ले: Tecno Pop 8 में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।
  2. प्रदर्शनी और पावर: Unisoc T606 चिपसेट, 8 जीबी रैम, और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है।
  3. कैमरा में बजट का जादू: 12MP प्राइमरी रियर कैमरा और 8MP सेल्फी कैमरा हैं।
  4. सुरक्षा के साथ-साथ स्पीड: साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ।
  5. भारी बैटरी: 5000mAh की बैटरी जो दिनभर के लिए पावर प्रदान करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 17 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।