घड़ी की तरह कलाई पर पहन सकते है Motorola का ये फ़ोन

Lenovo Tech World 2023 में मोटोरोला ने पेश किया एक ऐसा फ़ोन जो आप कलाई पर पहन कर घूम सकते है, जी हाँ यह phone फोल्डेबल है। एक नया कॉन्सेप्ट फोन है, जिसे Adaptive Display कांसेप्ट कहते है. यह फ़ोन शहर में मौजूद बाकि फ़ोन्स से इसलिए अलग है क्युकी इसे अलग अलग शेप में मोड़ा जा सकता है।
web 2

पूरी तरह से खोलने पर इस phone में 6.9 इंच का डिस्प्ले मिलेगा जो बाकि के फ़ोन्स की तरह देखने में होगा। इसी के साथ आपको फुल-एचडी प्लस POLED स्क्रीन मिलेगा जो पीछे की तरफ मोड़ा जा सकता है या कहे तो C – SHAPE में मोड़ सकते है। मोटोरोला ने ये फ़ोन Lenovo Tech World 2023 में पेश किया जिसे लोगो ने काफी पसंद किया है, वहीं इस रेस में और भी कंपनियां दौड़ रही है ,जैसे वीवो और टीसीएल जैसी टेक कंपनियां ,और ये दोनों ही कंपनियां अगले साल रोल होने वाले फ़ोन्स को पेश कर सकती है।
web 1

PHONE अभी डेवलपमेंट फेज में

इस फ़ोन का डिज़ाइन काफी दिलचस्प और नया है , पर इस फ़ोन को खरीदने के लिए आपको अभी वेट करना होगा क्युकी यह फ़ोन अभी डेवलपमेंट फेज में है। मोटोरोला ने इस बात की अभी तक पुस्टि नहीं की है की यह phone कब तक कमर्शियल रूप से जारी होगा। वैसे आपको बता दे 2016 में लेनोवो ने इस तरह के एक फ़ोन का प्रयाश किया था जो असफल रहा। अब देखते है मोटोरोला का यह phone कबतक बाजार में आता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।