खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास… मैं ही जीतूंगा

मैं उन सभी नेता, कार्यकर्ता, प्रतिनिधी और राज्यों के नेताओं का शुक्रिया करता हूं जो मेरे साथ मेरे नामांकन के समय मौजूद रहे। 17 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे आएंगे और मुझे उम्मीद है की मैं यह चुनाव जीतूंगा

बीतें कई दिनों से कांग्रेस पार्टी के चुनाव के लिय सियासत गर्म हो गई है क्योंकि अशोक गहलोत चुनाव नहीं लड़ेगे और दिग्विजय सिंह ने भी यह गद्दी को संभालने से मना कर दिया हैं। तो इसलिए मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस महामहिम मतलब अध्ययक्ष पद के लिए कमान संभालने के लिए तैयार हो गये हैं। खड़गे का समर्थन देते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि यह एक अनुभवी नेता है और शुरू से बिना भेदभाव से इस पार्टी को अपना योगदान दिया हैं। 
खड़गे बोले- मुझे पूरा विश्वास मैं ही जीतूंगा 
Congress President Election: Mallikarjun Kharge To File Nomination As  Candidate With Support Of Gandhis ANN | Congress President Election: मल्लिकार्जुन  खड़गे कर सकते हैं नामांकन दाखिल, गांधी परिवार से ...
मल्लिकार्जुन ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए शुक्रवार को नामाकंन दाखिल कर दिया हैं. औऱ विपक्ष में शशि थरूर ने भी पर्चा भर दिया हैं। वहीं, इस नामांकन के नतीजे 17 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे। वहीं, खड़गे ने चुनाव को लेकर स्पष्ट कर दिया है कि इस चुनाव में मैं ही जीतूंगा क्योंकि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने मेरा समर्थन किया हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।