50 सालों से सिर्फ पानी के सहारे जिंदा रहने का महिला ने किया दावा, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान

Bizarre News: भोजन, जल और वायु के बिना किसी भी जीव का जिंदा रहने मुश्किल है। लेकिन अब एक ऐसी महिला की कहानी सामने आई है जहां उसने दावा किया है कि वह सालों से सिर्फ पानी और सॉफ्ट ड्रिंक के सहारे जिंदा है।

6cd28a5b31146cffcaa4528d116528ad1702010216462208 original

सिर्फ पानी के सहारे जिंदा महिला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वियतनाम के क्वांग बिन्ह प्रांत में रहने वाली 75 साल बुई थी लोई ने दावा किया है कि 50 सालों से उसने कोई ठोस भोजन नहीं खाया है। वह केवल पानी और सॉफ्ट ड्रिंक पीकर जिंदा है। बुजुर्ग महिला ने बताया कि इसकी शुरुआत साल 1963 में हुई थी जब वह और अन्य महिलाएं युद्ध के दौरान घायल सैनिकों का इलाज करने के लिए पहाड़ पर चढ़ रही थीं। तभी उन पर बिजली गिर गई और वह नीचे गिर गईं।

Vietnamese Woman Maintains Diet Of Water 657182acb8889

इसके बाद उन्हें खाने की जगह मीठा पानी दिया जाने लगा, जिसके बाद से ये सिलसिला अब तक जारी है। खास बात ये भी थी कि उसने अपने बच्चों को भी स्तनपान नहीं कराया।

खाने से आती है उबकाई

75 साल की बुजुर्ग महिला का ये भी दावा है कि उसे खाने की महक से उबकाई आने लगती है। लेकिन वह अपने बच्चों के लिए खाना बनाती थी। हैरानी की बात है कि बुई 50 साल से ऐसे ही डाइट पर जिंदा हैं फिर भी अपनी उम्र के हिसाब से वह काफी फिट है। हालांकि अब उनकी डाइट के चर्चे पूरी दुनिया में है और उनके बारे में जानने के बाद लोग काफी हैरान हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।