मर्सिडीज़ समेत सवा किलो सोना और समधी को विदाई की मिलाई में दिया एक करोड़ कैश

100 Crore Ki Shaadi

100 Crore Ki Shaadi : आपने वेस्ट यूपी और एनसीआर में कई जगहों पर ऐसी शादियां देखी होंगी जहां लोग सिर्फ एक रुपये में पूरी शादी कर लेते हैं। लेकिन आज, हम आपको नोएडा की एक ऐसी शादी के बारे में बताएंगे जहां शादी में 100 करोड़ रुपये खर्च कर दिए गए। हैरान करने वाली खास बात ये है कि इस शादी में समधी को विदाई की मिलाई के तौर पर एक करोड़ रुपए का कैश दिया गया हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने इतने कैश (100 Crore Ki Shaadi) के साथ फॉर्च्यूनर कार और रहने के लिए एक आलीशान फ्लैट भी दिया गया हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को एक्स पर @tricitytoday नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

इंटरनेट पर इसका एक वीडियो (100 Crore Ki Shaadi) बहुत वायरल हो रहा हैं। वीडियो में, फॉर्च्यूनर गाड़ी के बराबर में एक मर्सिडीज़ गाड़ी (100 Crore Ki Shaadi) भी खड़ी हुई नज़र आ रही है। शादी में पिता ने न सिर्फ दामाद को बल्कि अपने समधियों को भी मोटी रकम दी। खबर के मुताबिक़ शादी में दो मर्सिडीज़ गाड़ी, एक फॉर्च्यूनर गाड़ी, सवा किलो सोना, 7 किलो चांदी और एक करोड़ रुपए कैश में दिया गया हैं। यह भी बताया जा रहा है कि विदाई के दौरान एक फ्लैट की चाबी (100 Crore Ki Shaadi) समधी के हाथों में दी गई हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

100 Crore Ki Shaadi
100 Crore Ki Shaadi

इन सब का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बहुत से लोगों ने इसकी आलोचना (100 Crore Ki Shaadi) भी की हैं। लोगों का मानना है कि यह काफी गंभीर बात है। दूल्हे ने किसी बाप से उसकी बेटी के साथ-साथ 100 करोड़ रुपए भी लिए हैं। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि दहेज अपनी पसंद से दिया जाता है, इसके लिए कोई जोर जबरदस्ती नहीं की जाती तो कुछ लोगों का कहना यह भी है कि दहेज देना और लेना दोनों ही बेहद गलत बात है।

जहां एक तरफ पिता ने अपनी बेटी की शादी धूमधाम से की तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग विवाह (100 Crore Ki Shaadi) की आलोचना करते भी नज़र आए हैं। हालांकि, ये पूरी तरह से पता नहीं लग पाया है कि ये घटना कौन-सी जगह हुई है। लेकिन पूरा मामला नोएडा का है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।