London Metro के 2 यात्रियों के बीच हुआ घमासान युद्ध, वीडियो वायरल

London Metro Fight Viral Video

London Metro Fight Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो में हुई मारपीट के कई घटनाएं वीडियो आपने देखे होंगे। हालांकि अब लंदन अंडरग्राऊंड में हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

London Metro Fight Viral Video

लंदन मेट्रो का वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो में मारपीट की घटनाएं अब आम हो गई है। जिसे देखकर और सुनकर लोग काफी हैरान हो जाते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर लंदन मेट्रो का (London Metro Fight Viral Video) एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मॉर्डन लोगों की हरकतों को देखकर आप भी माथा पकड़ लेंगे।

London Metro Fight Viral Video

दो यात्री के बीच छिड़ी बहस

वायरल वीडियो में देख पाएंगे कि यात्रियों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई और कुछ लोगों ने मिलकर एक यात्री को पीटना शुरू कर दिया। ट्रेन का दरवाजा खुला दिखाई दे रहा है और एक शख्स को नीचे गिराकर कुछ लोग पीट रहे हैं। कुछ अन्य यात्री उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी कोशिश बेकार साबित हुई। जबतक ट्रेन का दरवाजा बंद (London Metro Fight Viral Video) नहीं हुआ तब यात्री, शख्स को पीटते रहे। वह नीचे गिर गया था, उस पर खुब लात बरसाए गए और थप्पड़ इतने पड़े, जिनकी गिनती भी नहीं की जा सकती। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग मॉडर्न लोगों के व्यवहार पर सवाल उठा रहे हैं।

Courtsey : वीडियो को एक्स पर @footbalIfights नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

लोगों के ऐसे रिएक्शन

बता दें कि वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर करते हुए बताया गया है कि यह घटना लंदन के अंडरग्राउंड मेट्रो में हुई है। एक ने लिखा कि ये लोग ऐसे पीट रहे हैं, जैसे वह (London Metro Fight Viral Video) फुटबॉल हो। एक ने लिखा कि मारपीट छोड़िए, ध्यान से देखिए जैकेट भी चुरा ले गए। ये पढ़े लिखों का समाज कहा जाता है। हालांकि वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। लगभग एक मिलियन लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।