लड़के ने की Pickup Line से लड़की को इम्प्रेस करने की कोशिश, रिप्लाई सुन रह गया दंग

Viral Proposal Screenshot

Viral Proposal Screenshot : प्यार में पड़े लोगों के लिए यह फरवरी का महीना बेहद ही खास है। इस महीने में लोग Valentine Week सेलिब्रेट करते हैं। इसी सप्ताह में दिन आता है जिसे प्रपोज डे के नाम से जाना जाता हैं। इसी दिन कोई व्यक्ति दूसरे किसी व्यक्ति से अपने दिल की बातें कहता हैं। यह दिन 8 फरवरी को मनाया जाता है। इसी बीच इंटरनेट पर एक तस्वीर है जो कि बेहद वायरल Viral Proposal Screenshot) हो रही हैं। ये वायरल पोस्ट एक स्क्रीनशॉट हैं। इस स्क्रीनशॉट में साफतौर पर दिखाया गया है कि किस तरह एक लड़की ने एक लड़के के प्रोपोज़ल को मना किया हैं।

वायरल हुआ ये स्क्रीनशॉट

Courtsey : वायरल पोस्ट एक्स पर @insultsrare नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

सोशल मीडिया पर वायरल () होता ये स्क्रीनशॉट 10 मई 2017 का हैं। जब आप इसे देखेंगे, तो आपको लड़के के लिए बुरा लग सकता हैं। वह लड़की से एक पिकअप लाइन कहता है जिससे उसे लगता है कि लड़की इम्प्रेस (Viral Proposal Screenshot) हो जाएगी। लड़का उस लाइन में कहता है कि ‘क्या तुम लोन हो क्योंकि तुममे मेरा इंटरस्ट है।’ इसके बाद लड़की उसकी तारीफ करती है और कहती है कि अब मेरी बारी है। लड़का कहता है कि हां सुनते हैं। इसके बाद लड़की जवाब में लिखती है, ‘Are you a banker because leaves me a loan’ इस तरह लड़की ने लड़के को ना कह दिया और इसके बाद ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Proposal Screenshot
Viral Proposal Screenshot

ये वायरल पोस्ट (Viral Proposal Screenshot) एक्स पर @insultsrare नाम के अकाउंट से शेयर किया गया हैं। इस स्क्रीनशॉट को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बहुत से लोग अब इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये तो दिल तोड़ने जैसा है। दूसरे यूजर ने लिखा- इसके बाद उसने एप डिलीट कर दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा- उसके पास भी अच्छा ह्यूमर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।