Search
Close this search box.

चलने को मोहताज फिर भी नहीं मानी हार, पकाता है अनोखे ढंग से खाना

Chef Peter Lammer Standing Ovation

Chef Peter Lammer Standing Ovation: आज हम आपको एक ऐसे शहर के बारे में बताने जा रहे हैं। जो गंभीर दुर्घटना के शिकार हो गए लेकिन अपने जुनून के आगे उन्होंने अपनी कभी हार नहीं मानी।

Chef Peter Lammer Standing Ovation

गंभीर घटना के चलते हुआ था हादसा

कब किसके साथ क्या हो जाए किसी को नहीं मालूम होता। लेकिन हम अपने अच्छे-बुरे समय का सामना करते हैं। यह महत्व रखता है। आज हम आपको एक ऐसे शहर के बारे में बताने जा रहे हैं जो गंभीर दुर्घटना के शिकार हुए और चलने-फिरने के मोहताज हो गए थे। लेकिन अपने जुनून के आगे उन्होंने अपनी एक न सुनी और ऐसा कुछ करके दिखाया जिसके बारे में शायद कोई सामान्य व्यक्ति भी नहीं सोच सकता।

Chef Peter Lammer Standing OvationChef Peter Lammer Standing Ovation

शेफ के जुनून ने किया चमत्कार

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक सैफ खाना बनाते हुए एक अलग अंदाज में नजर आया ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें शेफ लैमर का गजब का आविष्कार देखने को मिल रहा है। स्टैंडिंग ओवेशन आविष्कार के सहारे वह इधर से उधर करते नजर आया। सिर्फ इतना ही नहीं वह अच्छी तरह से खाना भी पका रहा है।

ये वीडियो एक्स पर @greatnesaround ने शेयर किया है

गंभीर घटना के चलते चलना फिरना हुआ मुश्किल

बता दें Chef Peter Lammerको गंभीर दुर्घटना का सामना करना पड़ा। इसके बाद उनका शरीर 80% तक सही से काम नहीं कर पाया और वह चलने फिरने के लायक नहीं रहे। लेकिन फिर उन्होंने इसके लिए समाधान निकाला और स्टैंडिंग ओवेशन में सी बार सीट लिफ्टिंग यूनिट तैयार किया। लेकिन इस सिस्टम के जरिए वह हटाने के इधर-उधर कर पा रहे हैं। इस सिस्टम को इस तरह से तैयार किया गया कि उनके हाथ काम करने के लिए फ्री रहे और स्टैंडिंग ऑपरेशन डिवाइस में भी आसानी से बैठे हुए और इसी के सहारे चलते-फिरते रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।