Dangerous Alarms - सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुंभकरण

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुंभकरण को भी जगा देने वाले खतरनाक अलार्म

Dangerous Alarms: रात को सोने से पहले ज्यादातर लोग अलार्म लगाकर सोते है। ताकि अगले दिन वह टाइम से उठ सकें और अपने ऑफिस या फिर स्कूल टाइम पर जा सकें। हालांकि कुछ लोग होते है जिन्हें इतनी गहरी नींद आती है कि वह अलार्म लगाने के बाद भी सुबह उठ नहीं पाते हैं।

95faa2c2 2ca4 4118 9b63 90eb8e9acba1 alarm alternatives

अब ऐसे ही कुछ लोगों के लिए सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कई तरह के अलार्म हैं जो लोगों को सुबह समय से पहले उठने के लिए ही मजबूर कर देंगे। क्योंकि ये अलार्म है ही इतने खतरनाक।

best alarm clock for teenagers

Dangerous Alarms: बता दें, ये वीडियो @dramebaazchhori99 ने शेयर किया है। इसमें आपको इतने खतरनाक अलार्म दिखेंगे की आपको वापस बेड पर जाने की हिम्मत नहीं होंगी। इन अलार्म के बारे में बताएं तो सबसे पहले अलार्म में एक हाथ लगा होता है। जब ये अलार्म बजना शुरू होता है, तो ये हाथ तेजी से गोल-गोल घूमने लगता है और सो रही महिला को थप्पड़ मारने लगता है।

171708 lstzhoirhf 1647599314

वहीं, दूसरा अलार्म जब बजता है तो सीधा व्यक्ति के मुंह पर पानी के बौछार फेंकने लगता है। ये अलार्म जबतक शख्स के मुंह पर पानी फेंकता रहता है जबतक वो उठ न जाए। जबकि तीसरे अलार्म उससे भी ज्यादा खतरनाक है। इस अलार्म से किसी भी अच्छे-भले शख्स का शरीर टूट सकता है। ये अलार्म जब बजता है तो सीधा बेड ही उठ जाता है और उसपर सो रहा व्यक्ति सीधा बेड से नीचे गिर जाता है।


वहीं चौथा अलार्म जब बजता है तो वो किसी भी व्यक्ति की नींद पूरे दिन के लिए ही गायब कर सकता है। क्योंकि जब चौथा अलार्म बजता है तो पूरा बेड बुरी तरह से हिल जाता है। ये सभी अलार्म कुंभकरण की तरह सोने वाले लोगों को भी गहरी नींद से जगा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।