डेटिंग ऐप पर शख्स ने बदल ली अपनी हाइट फिर जो हुआ देख आप भी रह जाएंगे दंग

Dating apps

इंटरनेट ने पूरी दुनिया को बदल दिया है, जहां पहले लोगों को अपने परिजनों से बात करने के लिए पत्र लिखना पड़ता था। आज वह व्हाट्सएप के जरिए अपने दोस्तों या परिवार के सदस्य को तुरंत मैसेज कर पाते हैं। इन सबके अलावा आज डेटिंग के लिए भी लोग ऑनलाइन का सहारा लेने लगे हैं। ऐसे में लोगों के पास कई डेटिंग ऐप्स हैं, जहां वह अपना परफेक्ट मैच देखते है और फिर उनके साथ डेट पर जाते हैं।

Dating apps

हालांकि, इन ऐप्स के जरिए कई फ्रॉड की खबरे भी सामने आई हैं, जहां शख्स अपने बारे में बताता तो कुछ और है और सामने से निकलता कुछ और है। अब इसी का उदाहरण देते हुए एक लड़के ने डेटिंग ऐप पर अपनी हाइट के बारे में झूठ बोल दिया, जिसके बाद जो रिजल्ट सामने आया उसे देख वह भी हैरान रह गया।

तुरंत मिले कई मैच

सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व ट्विटर) पर @AmanHasNoName_2 नाम के यूजर ने बताया कि कैसे डेटिंग ऐप पर अपनी हाइट बदल लेने से उसके पास कई मैच आ गए। दिल्ली के अमन का दावा है कि उन्होंने डेटिंग ऐप बम्बल पर अपनी हाइट बदलकर छह फीट दो इंच कर ली। अपने सोशल एक्सपेरिमेंट के बारे में बताते हुए अमन ने लिखा है, ‘मैंने बम्बल पर अपनी हाइट बदलकर 190 सेमी कर दी। इसके अलावा प्रोफाइल में कुछ भी नहीं बदला। आप यकीन नहीं करेंगे, एक दिन में मुझे 9 मैच मिलने लगे।’

Dating apps

‘आप बदसूरत नहीं हैं’

शख्स ने आगे लिखा है, बाद में मैंने उसे वापस बदल लिया। लेकिन मुझे यह भी एहसास हुआ कि आप बदसूरत नहीं हैं, आप गरीब नहीं हैं, आप बेकार नहीं हैं, बस आप छोटे कद के हैं। कुल मिलाकर देखा जाए, तो कोई भी अपनी प्रोफाइल से छेड़छाड़ कर सामने वाले को गुमराह कर सकता है।

बता दें, ये पोस्ट @AmanHasNoName_2 नाम के यूजर ने शेयर की है।

लोगों ने साझा किए अनुभव

मालूम हो, अमन की पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गई और लोगों ने भी अपने अनुभव शेयर किए। एक यूजर ने लिखा, ‘मैंने अपना बायो बदल कर फाउंडर/सीईओ-फिनकैप लैब्स लिख दिया। देखते ही देखते बम्बल मैचेज की बाढ़ आ गई’। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘कहां हम पिकअप लाइन पर फोकस कर रहे थे’। जबकि एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, ;लड़कियों को लंबे लड़के क्यों पसंद है?’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।