Doctors ने बताया शानदार अंदाज में हाथ धोने के 7 Easy Steps, Video देख लोग हुए Impress

Doctor Dance Video Viral Told 7 Easy Steps

Doctor Dance Video Viral Told 7 Easy Steps: सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉक्टरों का एक ग्रुप आसान तरीकों से लोगों को हाथ धोने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इसके लिए डॉक्टरों ने डांस के जरिए समझने का प्रयास किया है।Doctor Dance Video Viral Told 7 Easy Steps

डॉक्टर का ग्रुप वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार वीडियो शेयर होते हैं। ऐसी वीडियो लोगों को काफी पसंद आती हैं। यहां तक की कुछ ना कुछ इन वीडियो के जरिए सीखने को भी मिलता है। वहीं इन दिनों एक डॉक्टर का ग्रुप वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर अपना रिएक्शन भी शेयर कर रहे हैं

Doctor Dance Video Viral Told 7 Easy Steps

डांस के जरिए दिए हाथ धोने के 7 आसान टिप्स

डॉक्टर का एक ग्रुप 7 आसान तरीका से लोगों को हाथ धोने की ट्रिक बता रहा है। इसके लिए डॉक्टर ने डांस स्टेप भी किए हैं। लोगों को यह वीडियो पसंद आ रही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। वीडियो के साथ यूज़र ने लिखा कि भारत में रहने के लिए एक सुरक्षित जगह बनाएं। वीडियो पर अब तक 24 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई लोगों ने इस पर अपनी रिएक्शन भी दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The boys (@__adida_boys__)

Courtesy ; वायरल वीडियो एक्स पर @__adida_boys__ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

लोगों के आएं रिएक्शन

वायरल औरत वीडियो में लोग जमकर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं। जिसमें एक यूजर ने लिखा कि, इस स्टेप्स को फॉलो करने पर भीग जा रहा हुं घर वाले पागल समझ रहे हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘6 स्टेप्स किया वो भी गलत।’ ऐसे तमाम मजेदार कमेंट आप बॉक्स मे पढ़ सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।