कुत्ते ने खाया 3 Lakh रुपए का बंडल, नोट निकालने के लिए अपनाया अजीब रास्ता

Dog Ate 4000 Dollars Cash Video

Dog Ate 4000 Dollars Cash Video: सोशल मीडिया पर एक कुत्ते का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि कुत्ता $4000 के नोट को चबाकर खा गया। नोटों को वापस (Dog Ate 4000 Dollars Cash Video) पाने के लिए कपल ने अजीब तरीका अपनाया। तो चलिए जानते हैं इस अजीबोगरीब तरीके के बारे में।

Dog Ate 4000 Dollars Cash Video

कुत्ते ने खाया 4000 डॉलर कैश का बंडल

इसमें कोई दो राय नहीं है कि कुत्ते सभी जानवरों में (Dog Ate 4000 Dollars Cash Video) सबसे ज्यादा वफादार होते हैं। कुत्ते के साथ कुछ लोगों का इतना ज्यादा लगाव होता है कि वह परिवार का हिस्सा मानने लगते हैं लेकिन कई बार यह कुत्ते लोगों की मुसीबत का भी एक जरिया बन जाते हैं। ऐसे ही एक मामला सोशल मीडिया पर सामने आया है। जहां एक कुत्ते ने (Dog Ate 4000 Dollars Cash Video) लाखों रुपए के बंडल को चबाकर खा गया। इसके बाद मलिक को वह सब करना पड़ा जो वह कभी नहीं करना चाहता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Carrie Law (@ooolalaw)

Courtesy : वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ooolalaw नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

अजीब रास्ता अपनाकर निकाला नोट

आपको बता दें यह घटना काफी अजीब है। यहां एक कुत्ते (Dog Ate 4000 Dollars Cash Video) ने मालिक द्वारा रखे गए $4000 यानी 3 लाख 32 हजार 556 नोटों को खा लिया। यह देखते ही कुत्ते के मालिक के होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि उनका कुत्ता रखे गए नोटों को चबाकर खा गया। उन्होंने यकीन नहीं हो रहा। उन्हें यह देखकर यकीन नहीं हुआ कि उनका कुत्ता ऐसा भी कर सकता है। क्योंकि वह सामानों को नुकसान नहीं पहुंचता था। कुत्ते द्वारा खाए नोटों को वापस पाने के लिए उन्होंने अजीब रास्ता को अपनाया। जब उन्हें पता चला कि कुत्ता नोटों के बंडल को खा गया है तो वह फौरन डॉक्टर के पास जाते हैं और उन्हें पूरा मामला बताते हैं। इसके बाद दोनों बैंक गए। उन्होंने बताया कि अगर नोटों के सीरियल (Dog Ate 4000 Dollars Cash Video) नंबर मिल जाए तो वह उन्हें बैंक में जमा करा देंगे। इसके बाद कपल फटे नोटों को खोजना शुरू कर देते हैं। इसके लिए उन्होंने कुत्ते की पॉटी और उल्टी को भी उठा लिया और उसमें से नोटों को खोजने लगे।

Dog Ate 4000 Dollars Cash Video

काफी मशक्कत के बाद हुए कामयाब

काफी मेहनत के बाद कपल 3550 के नोटों खोजने (Dog Ate 4000 Dollars Cash Video) में कामयाब रहे और कुछ सीरियल नंबर उन्हें मिले। सोशल मीडिया पर कपल एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह कुत्ते के पॉटी को धोते हुए नोटों को खोजने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हमें यह बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है। बहुत गंद रही थी लेकिन करना पड़ा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।