स्पेसशिप की तरह मुंबई के आसमान में उड़ता दिखा घर, फोटो ने किया हैरान पर हकीकत कुछ और..? - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

स्पेसशिप की तरह मुंबई के आसमान में उड़ता दिखा घर, फोटो ने किया हैरान पर हकीकत कुछ और..?

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद पहले तो आपको हैरानी होगी और हो सकता है कि आप इसको सच भी मान लें पर आपको जानकर हैरानी होगी ये फोटो सच नहीं है। इस फोटो को Ai ने बनाई है। इस फोटो @PrateekArora ने शेयर किया हैं। जो सभी जगहों पर वायरल हो रहा है, फोटो ने सभी का दिल जीत लिया है। आप पहली नजर में इस तस्वीर नहीं समझ सकते है।

Untitled Project 2023 09 21T203528.170

मुंबई में गगन चूमती इमारत है और इमारत के बीच में से एक अलग ही नजारा देखने को मिलता है ऐसे में इस पोस्ट को जो भी देखेगा वह देखकर हैरान हो जाएगा कि आखिर कार्य चीज है क्या वैसे इस पोस्ट को देखने के बाद आपके मन में क्या चल रहा है यह हमें जरूर बताएं।

पोस्ट यहां देखे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prateek Arora (@_prateekarora)


आजकल आर्टिफिशियल ने इतनी तरक्की कर ली है कि किसी भी चीज का आई वर्जन बनाने में उन्हें बिल्कुल भी समय नहीं लगता है बस कुछ बटन दबाने और कुछ काम करने के बाद सब चीज का आई वर्जन बन जाता है जिसे देखने के बाद कोई भी आसानी से सकते में पड़ जाए। इस फोटो को देखने के बाद भी सभी सोशल मीडिया यूजर हैरान है और सकते में पड़े हुए हैं। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 2 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है।

%40ee

अब पोस्ट के नीचे कई यूजर कमेंट करते है। एक यूजर ने लिखा “आम आदमी सड़कों पर बादलों की तरह उड़ती इमारतों के साथ चलता है”। एक और यूजर नेे लिखा “मैं भी बादलों में ही रहती हूँ”। एक तीसरे यूजर ने लिखा “हम इसकी ओर कैसे बढ़ें? या यह एक विमान की तरह उतरता है?”। एक सवाल हम आपसे पुछना चाहते है कि आपको ऐसे बादलों में रहने का मौका मिले तो आप क्या करेगें?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।