पति ने कराया DNA टेस्ट, तो पत्नी ने मांग लिया तलाक, अब महिला ने Reddit पर साझा किया अपना दुख... - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पति ने कराया DNA टेस्ट, तो पत्नी ने मांग लिया तलाक, अब महिला ने Reddit पर साझा किया अपना दुख…

जब किसी की शादी होती है तो वो सिर्फ शादी नहीं, दो आत्माओं का मिलन भी होता है। ऐसे में उम्मीद की जाती है कि दोनों पति-पत्नी के बीच में भरोसा बना रहे। लेकिन लोगों के बीच अपने पार्टनर को लेकर अब इतना भरोसा नहीं रहा है और इसका कारण कहीं न कहीं, बढ़ता विज्ञान भी है। क्योंकि आज लोगों को अपने पार्टनर पर जरा सा भी शक हो तो वे उनका टेस्ट करवा सकते है।

dna shocking result

अब इन्हीं टेस्ट में शामिल है, डीएनए। इस टेस्ट ने कई लोगों के शक को दूर किया है तो कहीं इसने रिश्तों को कोर्ट की तहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया है। अब ऐसे ही एक मामले की चर्चा सोशल मीडिया ऐप रेडिट पर चर्चा का विषय बना गया है, जो अब देश-विदेश में भी छाया हुआ है। दरअसल, एक पति ने डीएनए टेस्ट करवाया, जिसके बाद उसकी पत्नी ने उसे तलाक देने का फैसला कर लिया। महिला ने इसकी जानकारी रेडिट पर शेयर की थी।

usa new jersey jersey city couple having argument 171625951 5acf62ac875db900361ffc4b

बता दें, महिला ने रेडिट पर बताया कि उसकी सास के कहने पर उसके पति ने बच्चों का डीएनए टेस्ट करवाया क्योंकि उसकी सास को शक था कि वो बच्चे उसके बेटे के नहीं है।चूंकि बच्चों की शक्लें पति से नहीं मिलती थीं, हैरानी कि बात तो ये है कि पति ने अपनी मां की बात मानकर पैटर्निटी टेस्ट करवाया। जिसका रिजल्ट बिल्कुल नॉर्मल आया यानी की वो बच्चे उसके पति और उसके ही थे।

3NLYBCLS5JCO3DKBAGWN4GTU3U

वहीं, पत्नी को ये बात बिल्कुल भी रास नहीं आई कि उनके पति ने अपनी मां के कहने पर उसपर शक किया। हालांकि, आगे महिला बताती है कि मैं टेस्ट को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं थी। लेकिन मुझे जो बात खराब लगी उस पर नाराजगी जाहिर करना मेरा हक है। बता दें, कि महिला के पति ने उसके गुस्से को देख कहा था कि ऐसा करके वो अपनी मां को चुप कराना चाहता था। फिलहाल ये रिश्ता अब टूटने की कगार पर आ गया है क्योंकि यहां सिर्फ दिक्कत सास की नहीं बल्कि पति के व्यवहार की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।