Search
Close this search box.

शख्स ने बनाया अतरंगी अंदाज में Cocktail, Anand Mahindra भी हुए Fan

Man Making Strange Way Cocktail

Man Making Strange Way Cocktail: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर तरह की वीडियो वायरल होती है। वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स कॉकटेल बनाते हुए क्या गजब का टैलेंट दिखाया है। जिसे देखने के बाद (Man Making Strange Way Cocktail) अब आनंद महिंद्रा भी उनके फैन हो गए हैं। चलिए आगे जानते हैं पूरा किस्सा।

Man Making Strange Way Cocktail

वीडियो देख आनंद महिंद्रा हुए शॉक्ड

दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो कॉकटेल पीना पसंद करते हैं। उन्हें कोई और चीज रास नहीं आती। अगर आप भी किसी बार में गए होंगे या फिल्म में भी देखा होगा कि बारटेंडर कैसे अनोखे अंदाज में (Man Making Strange Way Cocktail) कॉकटेल बनाते हैं। जिन्हें देखकर लोग काफी हैरान हो जाते हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें काफी प्रेक्टिस की होती है पर क्या आपने कभी किसी आम दुकानदार को यह कलाकारी करते हुए देखा है। जी हां सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा को भी शॉक्ड कर दिया है।

Man Making Strange Way Cocktail

आनंद महिंद्रा ने वीडियो से जुड़ी ये बात बताई

एक शख्स ने कॉकटेल बनाने के लिए कई अजब-गजब तरीके का इस्तेमाल किया है। उसका यह तरीका देखकर आनंद महिंद्रा भी उनके फैन हो गए हैं। वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक शख्स ने (Man Making Strange Way Cocktail) कॉकटेल बनाने के लिए भरे गिलास को हवा में ऐसे उछाला और उसे अपने हाथों पर बैलेंस किया जैसे कि वह कोई ट्रेंड बारटेंडर हो। लेकिन ऐसा नहीं है। आनंद महिंद्रा ने बताया कि यह शख्स (Man Making Strange Way Cocktail) कोई बार टेंडर नहीं है, लेकिन उसके अंदर टैलेंट कूट-कूट कर भरा हुआ है। उन्होंने यह भी बताया कि यह ईयर ईव पार्टी के दौरान का है। शख्स के इस टैलेंट ने आनंद महिंद्रा को टॉम क्रूज की फिल्म कॉकटेल की याद दिला दी।

Courtesy : वीडियो को एक्स पर @anandmahindra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

लोगों का आया रिएक्शन

बता दें आनंद महिंद्रा ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो (Man Making Strange Way Cocktail) शेयर किया है। महज 53 सेकंड के वीडियो को अब तक 2 लाख 18 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं। वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा कि, ‘वह अद्भुत है छोटी जगह में भी प्रतिभाएं और क्षमताएं होती हैं बस उन्हें पोषण और सही मार्गदर्शन की जरूरत होती है।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।