अब GPay-PhonePay का ज़माना हुआ पुराना, चुम्माPay कीजिये और पाइये 1 किस में सामान बिल्कुल Free! - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

अब GPay-PhonePay का ज़माना हुआ पुराना, चुम्माPay कीजिये और पाइये 1 किस में सामान बिल्कुल Free!

यूँ तो हम आये दिन सोशल मीडिया पर कई अतरंगी वीडियोज़ को देखते रहते हैं लेकिन क्या आपने कभी देखा हैं की एक किस दो उसके बदले में दुकान से सामान लो नहीं समझे तो देखिए इस वायरल वीडियो में कुछ ऐसा ही नज़ारा।

आज विज्ञानं इतना आगे पहुंच चूका हैं कि उसने इंसान की कई समस्याओ और मुश्किलों का समाधान ला दिया हैं जैसे पहले घंटो कपडे धोने के लिए औरतो को पसीना बहाना पड़ता था तो वही अब वाशिंग मशीन से उनका व्ही काम झट-पट निपटता नज़र आता हैं। तो वही एक और जहा लोगो को कुछ भी खरीदने जाने के लिए पैसे अपने हाथ में लेकर जाने पड़ते थे तो आज के नेट बैंकिंग सिस्टम ने उनका ये काम भी चुटकिया का कर दिया हैं। 
1685088496 73313 google pay and phone pe users alert 1
जैसा की हम सभी जानते भी हैं कि पहले के समय में दुनिया में बार्टर सिस्टम चलता था। इस सिस्टम में लोग एक सामान के बदले दूसरा सामान देते थे। जिसके बाद धीरे-धीरे करेंसी का ज़माना आया। लोगों ने नोट या सिक्कों के जरिये व्यापार करना शुरू किया और सामान के बदले में उसकी धनराशि देकर अपना सामान पा लिया। फिर तकनीकी ओर एडवांस हुई और कुछ सालों से कैश की जगह लोग ऑनलाइन पेमेंट को बढ़ावा देने लगे हैं क्योकि ये काफी आसान होता है। साथ ही आपको कैश रखने के झमेले से मुक्ति भी देता है जिससे ना तो चोरी का दर और ना घंटो पैसे गिनने की चिक-चिक। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में एक लड़की द्वारा सामान का पेमेंट किस द्वारा करते हुए देखा गया। इस वीडियो को किसी ने चुपके से शूट कर वायरल कर दिया। वीडियो कहां का है इसका पता नहीं चल पाया। लेकिन जैसे ही वीडियो शेयर हुआ, लोगों ने इस पेमेंट के नए तरीके से जोड़ दिया। लोगों के मुताबिक़, अब गूगल पे और फोन पे पुराना हो चुका है तो ये है पेमेंट का नया तरीका।
स्कूल ड्रेस में नज़र आयी ये लड़की

सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में एक स्कूली बच्ची नजर आई जिसकी इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया गया। बच्ची ने एक दुकान से कुछ सामान खरीदा, इसके थोड़ी देर बाद उसे इधर-उधर देखते हुए पाया गया। जब उसने पाया कि कोई भी उसकी तरफ देख नहीं रहा है तो फ़ौरन ही उसने दुकानदार के गालों पर किस कर दिया। बच्ची ने अपने कंधे पर स्कूल बैग भी टांगा हुआ था। यानी या तो वो स्कूल जा रही थी या फिर स्कूल से लौट रही थी। और तभी उसकी इस हरकत को कैद कर लिया गया और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया। 
चुपके से बनाया गया ये वीडियो
1685088583 346977150 906325810649782 5838263610041613152 n
वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया जहां अभी तक इसपर लाखों कमेंट्स और व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देखकर समझ आता है कि इसे किसी ने चुपके से कैद किया है। वीडियो में लड़की को सामान के बदले किस दिया गया या दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते थे, कुछ भी क्लियर नहीं है। हालाँकि पंजाब केसरी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता हैं। सिर्फ ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस कारण आपको ये वीडियो दिखाया जा रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।