Poonam Pandey के स्टंट पर भड़की पब्लिक, लगाई जमकर क्लास

Poonam Pandey Publicity Stunt

Poonam Pandey Publicity Stunt: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिन से पूनम पांडे की मारने की खबर काफी चर्चा में थी। हालांकि पूनम पांडे ने खुद सोशल मीडिया अपने जिंदा होने की सूचना दी है। पूनम पांडे ने ऐसा क्यों किया चलिए आगे जानते है।

Poonam Pandey Publicity Stunt

पूनम पांडे की मौत से उठा संशय का पर्दा

इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह पूनम पांडे की डेथ न्यूज आग की तरह फैली  थी। फिलहाल पूनम पांडे ने खुद एक पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर क्लियर कर दिया है। जिसे जानकर लोग काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। दरअसल 2 फरवरी को पूरा दिन इस बार पर संशय बना हुआ था कि (Poonam Pandey Publicity Stunt) क्या सच में पूनम पांडे की मौत हो गई है? हालांकि अब इस संशय से पर्दा उठ गया है और लोग पूनम पांडे के इस स्टंट पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

Courtsey : पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @poonampandeyreal नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

सच जान लोगों ने लगाई क्लास

एक ने लिखा कि लोग इसके जिंदा और मरने पर इतना हंगामा क्यों कर रहे हैं? इस तरह का स्टंट बेहद चीप होता है। एक ने लिखा (Poonam Pandey Publicity Stunt) कि जागरूकता फैलाने का सबसे गंदा तरीका है। एक शख्स ने लिखा कि धक्का मुक्की मत करो, बारी बारी से गाली देंगे इसको।

Courtsey : पोस्ट को एक्स पर @ambani_jiii नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

सर्वाइकल कैंसर को बनाया स्टंट का मुद्दा

एक ने लिखा कि ये सबसे गंदा तरीका था, जागरूकता फैलाने के लिए। अब से ब्लॉक रहोगी तुम। @ShefVaidya ने लिखा कि कोई कैसे इस हद तक जा सकता है कि मौत पर भी पब्लिसिटी ले? पूनम पांडेय ने (Poonam Pandey Publicity Stunt) सस्ती लोकप्रियता की लालसा में सर्वाइकल कैंसर जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे को तुच्छ बनाने का काम किया है। एक ने लिखा कि कैंसर से कोई अचानक नहीं मरता, इस घटना के सामने आने के बाद से ही सवाल खड़े हो रहे थे। ये जिंदा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।