Teacher की विदाई पर Students हुए दुखी, बोले- Sir हमें छोड़कर मत जाइए

Teacher Emotional Farewell Video

Teacher Emotional Farewell Video: सोशल मीडिया पर टीचर और स्टूडेंट का इमोशनल भरा वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। टीचर के स्कूल छोड़ने पर बच्चे काफी दुखी दिखे। वह कहते हैं कि सर हमें छोड़कर मत जाइए। हमें आप ही चाहिए नहीं तो हम स्कूल नहीं आएंगे। टीचर की विदाई में छात्राएं फूट-फूट कर रोते हुए देखी। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।Teacher Emotional Farewell Video

टीचर के स्कूल छोड़ने पर स्टूडेंट्स हुए इमोशन

स्कूल में टीचर का स्थान भगवान के समान माना जाता है। इसका जीता-जागता प्रमाण आप इस वीडियो में देख सकते हैं। बीएससी संयुक्त टीचर की ट्रांसफर हो गया। लेकिन जब उनके लिए फेयरवेल दिया गया। तो उन्हें जाते देखकर स्टूडेंट काफी भावुक हो गए। वह फूट-फूट कर रोने लगे। माहौल इमोशनल भरा हो गया।

Teacher Emotional Farewell Video

स्टूडेंट्स का रो-रोकर हुआ बूरा हाल

दरअसल बुधवार को राबड़ी देवी गर्ल्स प्लस-टू विद्यालय में प्रभारी प्रधानाध्यापक धनंजय कुमार मधु का विधायक समारोह था। प्रधानाध्यापक की दूसरी विद्यालय में नियुक्ति होने पर गांव के लोगों ने टीचर की विदाई एक अनोखे अंदाज में मनाया गया। वहीं स्कूल की छात्राएं फूट-फूट कर रोने लगी और टीचर को विद्यालय से जाने पर रोकने लगी। छात्रों के फूट-फूट रोने से विद्यालय का पूरा माहौल गमगीन हो गया। यह पढ़ने वाले करीब 3 छात्राएं मायूस दिखी। टीचर को जाते देखा छात्र इस कदर रोने वालों की 12 छात्राएं बेहोश हो गई टीचर की मदद से स्थानीय अस्पताल के एंबुलेंस में छात्रों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से जहां से इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया

Courtesy : वीडियो को एक्स पर @kgoyal466 नाम के अकाउंट ने शेयर किया

इमोशनल होते स्टुडेंट्स ने कही ये बात

आपको बता दे धनंजय कुमार मधु विद्यालय में प्रभारी प्रधानाध्यापक के साथ गणित विषय के शिक्षक थे।बीएससी से अध्यापक होने के बाद उनकी नियुक्ति थावे मुखीराम प्लस टू की गई है। उनके साथ सुभाष यादव का भी दूसरे विद्यालय में नियुक्ति हो गया। छात्राएं बताती है कि आज हमारे सर यहां से निकल कर दूसरे विद्यालय में जा रहे हैं। इसलिए हम स्कूल के बाहर खड़े हैं। हमें यही सर चाहिएं। कोई दूसरा नहीं चाहिए। नहीं तो हम आज के बाद इस स्कूल में नहीं पढ़ेंगे धनंजय कुमार मधु ऐसे टीचर हैं। जिनके पास एक उत्कृष्ट  होने की सभी गुण मौजूद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।