एक ही समय में महिला ने उठे लिए इतने गिलास, गिनती करना भी हुआ मुश्किल, देखें ये हैरान कर देने वाला Video... - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

एक ही समय में महिला ने उठे लिए इतने गिलास, गिनती करना भी हुआ मुश्किल, देखें ये हैरान कर देने वाला Video…

किसी रेस्टोरेंट या बार में काम करना बिल्कुल भी आसान नहीं होता है। कॉस्ट्यूमर के गुस्से को सहन करना और एक ही टाइम पर जल्दी-से-जल्दी टेबल्स पर ऑर्डर देना काफी थकाऊ भी हो सकता है। वहीं, कई बार किसी बार या कैफ में एक ही एक साथ कई ऑर्डर मिल जाएं तो ऐसे में या तो फुर्ती से काम करना आना चाहिए या फिर वेटर्स की संख्या अधिक होनी चाहिए। अब ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला वेटर एक ही बार में इतने ऑर्डर लेकर चलती है कि सब उसकी तारीफ में पुल बांधने लगते हैं।

Oktoberfest Heroes Silvia

बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें एक महिला इतने अनोखें अंदाज में बीयर को पकड़ती है कि लोग उसे सिर्फ देखते ही रह जाते हैं। दरअसल, 55 सेकंड के इस वीडियो को ट्विटर पर @TansuYegen नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, साथ ही लिखा है- ऑक्टेबरफेस्ट वेट्रेस की ताकत वास्तव में उल्लेखनीय है!।

474b481702a5b955d6bc97f63f7ebfdc Waitress carrying beer

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बार में काउंटर से एकसाथ कई गिलास उठा लेती है और फिर सबको एकसाथ सबको उठाकर सर्व कर देती है। यहां तक की जिस रफ्तार से महिला ग्लास को पकड़ती है इससे ग्लास की ज्लद गिनती भी कर पाना मुश्किल है। वहीं, अब अपनी इस कला के चलते महिला कम समय में ज्यादा ऑर्डर को आसानी से सर्व कर देती है। महिला की इस सर्विस वहां मौजूद ग्राहक काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

बता दें, इस वीडियो को अभी तक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर लिखता है-“ये महिला कितनी टैलेंटिड है”। वहीं एक यूजर ने लिखा-” ये महिला दो बार भी चक्कर लगा सकती थी, एक ही बार में सभी का इंतजार क्यों करना था?”। जबकि एक यूजर ने मग के बारे में कहते हुए लिखा- “ये गिलास आधे खाली थे”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।